दिल्ली

delhi

कैंसर सर्वाइवर छवि मित्तल ने स्विमवियर में शेयर कीं सर्जरी के निशान वाली तस्वीरें, बोलीं- मैंने इस साल कमाया...

By

Published : Dec 30, 2022, 12:33 PM IST

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस और ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शेयर्ड तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस तस्वीरों में सर्जरी के निशान को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जिसका केवल नाम ही इंसान को तोड़कर रख देता है. टीवी और फिल्म जगत की कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्हें कैंसर जैसी घातक बीमारी ने जकड़ लिया, लेकिन वह इससे मजबूती के साथ लड़ीं और जिंदगी की गाड़ी पर विनर भी बनीं. 'एक चुटकी आसमान' एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट (Chhavi Mittal) कैंसर से जंग लड़ने वाली और उसे मात देने वाली मजबूत एक्ट्रेस हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर्ड उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह कैंसर सर्जरी के निशान को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों की सीरीज को शेयर कर उन्होंने खूबसूरत कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा 'इस साल मैंने यही कमाया... एक नया, बेहतर और मजबूत जीवन'. इस साल की शुरुआत में ब्रेस्ट कैंसर से जूझने वाली छवि मित्तल अभी दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. तस्वीरों में वह व्हाइट स्विमवियर में काफी स्टनिंग लग रही हैं. उसकी पीठ की दाहिनी ओर सर्जरी का निशान दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को हूप इयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है और अपने बालों को दो पिगटेल में स्टाइल किया है.

एक्ट्रेस के तस्वीरें शेयर करते ही फैंस ने उनकी कमेंट बॉक्स को प्यार और हार्ट वाली इमोजी के साथ भर दिया. एक यूजर ने लिखा 'मुझे आपके निशान और दृढ़ संकल्प की मजबूत शक्ति पसंद है'. एक अन्य यूजर ने लिखा आप अंदर और बाहर से खूबसूरत हैं! निशान भी कौन देखेगा और करेगा भी तो कौन परवाह करता है! सही'. बता दें कि दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रहीं छवि मित्तल ने स्टनिंग तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर की है. वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा दुबई में आखिरी दिन और परफेक्ट मौसम बीचडे के लिए बाध्य करता है'.

छवि मित्तल टीवी जगत की बड़ी और फेमस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट टीवी शोज दिए हैं. 'तुम्हारी दिशा', 'एक चुटकी आसमान' 'तीन बहुरानियां' जैसे शो में शानदार भूमिकाओं को निभाकर वह घर-घर अपनी पहचान बनाईं. टीवी शो के साथ ही उन्होंने 'एक विवाह ऐसा भी' में भी काम किया है. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और सोनू सूद लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें:स्टार फुटबॉलर पेले के निधन से गम में डूबे बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स, नम आंखों से दे रहे श्रद्धांजलि

ABOUT THE AUTHOR

...view details