दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: बिजली के लिए सैकड़ों लोगों ने किया चीफ इंजीनियर ऑफिस का घेराव

नोएडा में बिजली की व्यवस्था को लेकर धरना-प्रदर्शन किया गया. फिर भी अभी तक कोई व्यवस्था नहीं की गई है.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:04 AM IST

Updated : Jul 24, 2019, 10:48 AM IST

बिजली की मांग को लेकर प्रदर्शन करते लोग

नई दिल्ली/नोएडा: सेक्टर16 में बने बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर ऑफिस पर ग्रामीण विकास समिति की तरफ से बिजली की व्यवस्था को लेकर धरना-प्रदर्शन किया गया. नोएडा चीफ इंजीनियर आरके राणा ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया और जल्द समाधान की बात कही.

सीटू अध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हिंडन नदी के आसपास के इलाकों में बिजली की कोई व्यवस्था नहीं है. यहां के इलाकों के लोग बिजली की मांग को लेकर सेक्टर 16 के ऑफिस पहुंचे थे.
उन्होंने बताया कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी, बिजली मंत्री, नोएडा अथॉरिटी, सांसद और विधायक सबको ज्ञापन दिए गए थे, लेकिन कोई व्यवस्था नहीं की गई है.

बिजली की मांग को लेकर प्रदर्शन करते लोग
धरने में अंबेडकर सिटी, राधा कुंज, कृष्णा कुंज, सैनिक विहार, उन्नति विहार, विष्णु नगर, सोरखा, ककराला, अक्षरधाम समेत कई कॉलोनी के लोग धरने में पहुंचे थे. जहां 50 हजार से ज्यादा लोग बसे हुए हैं, लेकिन फिर भी बिजली की कोई व्यवस्था नहीं है. प्रदर्शन कर रही रीता बताती हैं कि यहां के हालात बहुत बुरे हैं. 8 साल से जंगल में मकान बनाकर रह रहे हैं, लेकिन हमारे यहां लाइट की कोई व्यवस्था नहीं है.
मिला आश्वासन

नोएडा बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर आरके राणा ने बताया कि इसको लेकर शासन स्तर पर विचार चल रहा है. योगी सरकार ने पहल की है और जल्द ही इस पर निर्णय आएगा.

Last Updated : Jul 24, 2019, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details