दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा महानगर बीजेपी अध्यक्ष ने नागरिकता कानून को बताया 'अध्यादेश'

नोएडा के सेक्टर 11 में बीजेपी महानगर अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नागरिकता कानून को लेकर जन जागरुकता अभियान चलाया गया. इस दौरान उन्होंने नागरिकता कानून को अध्यादेश बताया और कहा कि घुसपैठियों को बाहर निकलेगी सरकार.

By

Published : Jan 3, 2020, 3:12 PM IST

Metropolitan BJP president calls citizenship law 'ordinance' .
नागरिकता कानून एक 'अध्यादेशनागरिकता कानून एक 'अध्यादेश

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 11 धवलगिरी में बीजेपी महानगर अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नागरिकता कानून को लेकर जन जागरुकता की गई. इस दौरान वहां सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

नागरिकता कानून एक 'अध्यादेश

नागरिकता कानून को लेकर BJP महानगर अध्यक्ष ने चौकाने वाली बात कही. उन्होंने नागरिकता कानून को अध्यादेश बताया और कहा घुसपैठियों को बाहर निकलेगी सरकार.

'CAA के खिलाफ रचा षड्यंत्र'
नोएडा BJP महानगर अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि बैठक का उद्देश्य CAA के बारे लोगों को जानकारी देना है, सेक्टर इंचार्ज बूथ पर जाकर लोगों को CAA के बारे में जानकारी देंगे. उन्होंने कहा कि कुछ और पाटिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे और मुस्लिम भाइयों को भ्रमित कर रहे हैं जो हमारे साथ पिछले 70 सालों से रह रहे हैं.

'अध्यक्ष ने CAA को बताया अध्यादेश'
अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि CAA को दो हिस्सों में बाटा गया। शरणार्थी और घुसपैठियों को चिन्हित करेगी सरकार. शरणार्थी हिन्दू,जैन,इसाई और बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान से आये मुस्लिम घुसपैठिएं है। पार्टी अध्यादेश लाई है उसके तहत हम शरणार्थियों को नागरिकता देंगे। लेकिन कुछ और पाटिया यह भ्रम फैला रही है कि मुस्लिमों को उठाकर फेंक देंगे ऐसा नहीं उनको पार्टी के कार्यकर्ता जागरूक करेंग.

'12 दिसंबर को निकलेंगे मौन यात्रा'
बता दें नागरिकता कानून को लेकर नोएडा बीजेपी महानगर इकाई 12 दिसंबर को बीजेपी के कार्यकर्ता सड़कों पर तख्ती लेकर नागरिकता कानून के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे. 12 दिसंबर को बीजेपी के कार्यकर्ता मौन यात्रा निकालेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details