दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, 100 से अधिक ठेले जब्त

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान में अवैध रूप से लगने वाले ठेलों को जब्त कर लिया गया है. ठेले जप्त कर उनके खिलाफ चालान काटा गया और आगे से उस जगह पर ठेले ना लगाने के निर्देश दिए गए.

By

Published : Sep 22, 2020, 7:04 PM IST

encroachment-drive-over-100-handcuffs-seized-in-greater-noida
ग्रेटर नोएडा: प्राधिकरण ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, 100 से अधिक ठेले जप्त

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अल्फा, बीटा, गामा गोल चक्कर पर प्राधिकरण द्वारा चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान. इस दौरान 100 से अधिक ठेले प्राधिकरण ने जब्त किए हैं और दोबारा ठेले ना लगाने के लिए सख्त निर्देश भी दिए हैं.

ग्रेटर नोएडा में अतिक्रमण हटाओ अभियान

प्राधिकरण द्वारा हटाया गया जगह-जगह अतिक्रमण

ग्रेटर नोएडा को खूबसूरत बनाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा हर संभव प्रयास किए जाते हैं. लेकिन कुछ लोग जगह-जगह अवैध रूप से ठेला, पटरी लगाकर उस सुंदरता को बिगाड़ देते हैं. इसी को सही करने के लिए डिवीजन ने आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. जिसमें भारी संख्या में लोगों के ठेले और सामान जब्त किए गए हैं. इस दौरान अतिक्रमण दल को आते देख ठेले वालों में हड़कंप मच गया था.



प्राधिकरण ने अब तक 100 से ज्यादा ठेले किए जब्त

सड़कों पर अवैध रूप से ठेले लगाए जाने की शिकायत प्राधिकरण को लगातार मिल रही थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की डिवीजन चार ने अल्फा, बीटा, गामा के गोल चक्कर पर अवैध तौर पर ठेला लगाने वाले लोगों का माल जब्त किया और उनका चालान भी काटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details