दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: बाइक सवार बदमाशों ने लूटे चार लाख, पुलिस बोली- जल्द होगा खुलासा

राजधानी से सटे नोएडा में ब्लोउड फर्नीचर के एक कर्मचारी से अज्ञात बाइक सवारों ने लूटपाट की और तमंचे के बल पर 4 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 7, 2019, 9:39 PM IST

Bike riding miscreants looted four lakhs
बाइक सवार बदमाशों ने लूटे चार लाख

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा के फेस 3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-63 के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाश तमंचे के बल पर 4 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. जानकारी मिलने पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं बदमाश लूट के दौरान पीड़ित की बाइक की चाबी भी लेकर फरार हो गए.

बाइक सवार बदमाशों ने लूटे चार लाख

यह है सारा मामला
दरअसल, ब्लोउड फर्नीचर का एक कर्मचारी बैंक से करीब 4 लाख रुपये निकालकर जा रहा था. तभी अचानक कुछ मोटरसाईकिल सवार बदमाश उसे लूट कर फरार हो गए. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित विकास ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उससे 4 लाख रुपये लूटे. जबकि पीड़ित की जेब में रखे 10 हजार रुपये और मोबाइल सुरक्षित बच गए. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.


हर एंकल से होगी मामले की जांच
नोएडा के एसपी सिटी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पूरी घटना संदेह के घेरे में है. इसलिए यह जांच कई एंगल से की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस कर्मचारी के साथ लूट की वारदात हुई थी उसने कुछ ही दिन पहले अपनी नौकरी शुरू की थी. अब देखना होगा की पुलिस को इस मामले में कहां तक सफलता हाथ लगती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details