दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

होली के दिन बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो सेवा, डीएमआरसी ने दी जानकारी

21 मार्च को दिल्ली मेट्रो सेवा दोपहर ढाई बजे तक बंद रहेगी. दोपहर बाद मेट्रो सेवा शुरु की जाएगी. बल्लभगढ़, पलवल और गुरुग्राम में भी ढाई बजे के मेट्रो चलेगी.

By

Published : Mar 20, 2019, 1:13 AM IST

Updated : Mar 20, 2019, 2:19 AM IST

होली के दिन बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो सेवा

गुरुग्राम: राजधानी दिल्लीवासियों को होली के दिन मेट्रो की सेवा लेनेसे पहले ये जानकारी अवश्य पढ़ लेना चाहिए. डीएमआरसी ने होली के दिन मेट्रो सर्विस को दोपहर ढाई बजे तक बंद रखने का एलान किया है. ये जानकारी डीएमआरसी ने टवीटर के जरिए दी है.

होली के दिन बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो सेवा

गुरुग्राम मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों के लिए डीएमआरसी ने मेसेज के जरिए संदेश दिया है.21 मार्च को दिल्ली मेट्रो सेवा दोपहर ढाई बजे तक बंद रहेगी. दोपहर बाद मेट्रो सेवा शुरु की जाएगी. बल्लभगढ़, पलवल और गुरुग्राम में भी ढाई बजे के मेट्रो चलेगी.

वहीं जब मेट्रो का संचालन बंद रहेगा तो एनएमआरसी के सभी मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग की भी सुविधा बंद रहेगी.जो वाहन चालक दोपहर दो बजे के बाद यहां पर आएंगे उनको पार्किंग की भी सुविधा मिल सकेगी, उससे पहले पार्किंग बंद रहेगी.

बता दें कि, होली के दिन 21 मार्च को यात्रा के दौरान हुड़दंग को रोकने के इरादे से दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने दोपहर 2 बजकर 30 मिनट के बाद सेवा देने का निर्णय लिया है.सामान्य दिनों में मेट्रो का परिचालन एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर सुबह करीब 4.45 बजे से शुरू होता है.जबकि अन्य रूट पर सुबह 5:30 बजे तक मेट्रो चलती है.मेट्रो की सेवा रात 11.30 बजे तक रहती है.

Last Updated : Mar 20, 2019, 2:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details