दिल्ली

delhi

जनहित की समस्याओं को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

By

Published : Sep 19, 2019, 7:51 AM IST

पार्टी के गाजियाबाद जिला अध्यक्ष चौधरी प्रताप सिंह ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के आदेश पर जनहित के मुद्दों को लेकर प्रदेश व्यापी जिला मुख्यालयों पर आज धरना प्रदर्शन कर रहे है.

जनहित की समस्याओं को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन ETV BHARAT

नई दिल्ली/गाजियाबाद :प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की गाजियाबाद इकाई द्वारा जनहित की समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भारी तादाद में प्रदर्शनकरियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन

पार्टी के गाजियाबाद जिला अध्यक्ष चौधरी प्रताप सिंह ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के आदेश पर जनहित के मुद्दों को लेकर प्रदेश व्यापी जिला मुख्यालयों पर आज धरना प्रदर्शन कर रहे है. 11 सूत्रीय मांग पत्र जिला अधिकारी महोदय को सौंपेंगे, जिसमें तमाम किसानों के मुद्दे हैं.

'लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है'
उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा चालान के नाम पर लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है. बैलगाड़ियों तक के चालान काट दिए गए है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बिजली के रेट में वृद्धि करने से जनता पर भार बढ़ रहा है और उनका जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. हमारी मांग है कि किसानों को गन्ना भुगतान दिया जाए.

'शिवपाल सिंह यादव का सीधा निर्देश है'
प्रताप सिंह ने कहा कि ऐसे 11 मुद्दे हैं, जिनको लेकर आज पार्टी की गाजियाबाद इकाई द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का सीधा निर्देश है कि बड़ी ताकत के साथ इस प्रदर्शन को सफल बनाना है. आगे भी हमलोग जनहित की लड़ाई लड़ते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details