दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: रॉबर्ड वॉड्रा को मिली अस्पताल से छुट्टी, बैक पेन की थी शिकायत

नोएडा के सेक्टर 11 मेट्रो हॉस्पिटल में रॉबर्ड वॉड्रा बैक पेन की शिकायत के बाद इलाज करवाने सोमवार शाम 5:30 बजे आये और फिलहाल अस्पताल में एडमिट हैं, प्रियंका गांधी भी मेट्रो अस्पताल उन्हे देखने पहुंची. जो सुबह चली गई.

By

Published : Oct 22, 2019, 2:10 PM IST

Updated : Oct 22, 2019, 5:08 PM IST

रॉबर्ट वाड्रा का मेडिकल बुलेटिन जारी

नई दिल्ली/नोएडा:कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इससे पहले कमर में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए रॉबर्ट वाड्रा का मेडिकल बुलेटिन मेट्रो अस्पताल ने जारी किया था. डॉ. ने कहा था कि फिलहाल वाड्रा की तबीयत पहले से बेहतर है जल्द ही उनको हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी.

रॉबर्ट वाड्रा का मेडिकल बुलेटिन जारी

वही हॉस्पिटल में आज सुबह से ही उनकी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा के बाद से तमाम लोगों का आना लगा हुआ था उनके हालचाल पूछने की मानो होड़ मची हुई थी. जानकारी के लिए शहर के तमाम नेता पहुंचे थे उनकी माता भी अपने बेटे को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंची थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी किसी वक्त भी नोएडा पहुंच सकते थे.

नोएडा के सेक्टर 11 मेट्रो हॉस्पिटल में रॉबर्ड वॉड्रा बैक पेन की शिकायत के बाद इलाज करवाने सोमवार शाम 5:30 बजे आये और अस्पताल में एडमिट हुए, प्रियंका गांधी भी मेट्रो अस्पताल उन्हे देखने पहुंची. जो सुबह चली गई.

जानकारी मिली है कि सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन पुनीत दिलवाड़ी रॉबर्ट वाड्रा का उपचार कर रहे हैं. हालांकि, अस्पताल की तरफ से जानकारी मिल पाई है कि रॉबर्ट वाड्रा की स्थिति ठीक है.

Last Updated : Oct 22, 2019, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details