दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 31, 2022, 9:10 PM IST

ETV Bharat / city

मेरा प्रधानमंत्री मोदी से कोई नाता नहीं रहा, बोले भाई प्रह्लाद मोदी

रविवार को निजी दौरे पर गाजियाबाद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा है कि अब उनके बीच भाई का संबंध नहीं रहा. और वे भाई नरेंद्र मोदी से मिलना भी नहीं चाहते.

प्रह्लाद मोदी
प्रह्लाद मोदी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा है कि अब उनके बीच भाई का नाता नहीं रहा, और ना ही उनकी प्रधानमंत्री से जाकर मिलने की कोई इच्छा है. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को उसका वादा याद दिलाने के लिए वह राशन डीलरों के साथ जंतर मंतर पर प्रदर्शन में शामिल होंगे. आइए जानते हैं प्रह्लाद मोदी ने क्या कहा.

प्रधानमंत्री कहते हैं परिवारवाद से दूर रहो


प्रह्लाद मोदी रविवार को निजी दौरे पर गाजियाबाद पहुंचे थे. जब उनसे पूछा गया कि मोदी जी अपनी मां से उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए जाते हैं, लेकिन आप कभी नजर नहीं आते? इस पर उन्होंने जवाब दिया, नरेंद्र भाई कहते हैं कि परिवारवाद से दूर रहो. हम इसी सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं. प्रह्लाद मोदी ने कहा, हम कभी यह नहीं सोचते कि भाई आया है, तो हम भी आगे खड़े रहें. वहीं महंगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह वैश्विक महंगाई है.

प्रह्लाद मोदी

जंतर मंतर पर राशन डीलरों के प्रदर्शन पर बोलते हुए उन्होंने कहा, 2 अक्टूबर को हम राशन दुकानदार जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाले हैं. मोदी सरकार से हमें 70 साल से जारी नीतियों और योजनाओं को बदलने की उम्मीद थी. इस सरकार के आने से बदलाव तो हुआ है लेकिन अभी काफी कुछ किया जाना बाकी है. इस सरकार ने राशन बेचने की पद्धति में बदलाव किया है, मगर हमारी आय बढ़ाने पर विचार नहीं किया गया है. हमारा विश्वास टूट रहा है. इसलिए प्रदर्शन के माध्यम से हम सरकार को उनका वादा याद दिलाने जा रहे हैं.

ये भी देखें :बिहार के मंत्री रामसूरत राय का विवादित बयान- 'आप जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन है'

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से भाई का नाता नहीं रहा. वह परिवारवाद से दूर हैं. जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब मैं उनसे तीन बार मिला. एक बार उनके बुलाने पर अपने भाई से मिलने गया जबकि दो बार अपने संगठन की तरफ से मुख्यमंत्री से मिला. उसके बाद मैं उनसे नहीं मिला और ना ही उनसे मिलने की मेरी कोई इच्छा है. उन्होंने कहा, मेरी कैपेसिटी क्या है, जो मैं उनसे मिलूं. आज वो इतने बड़े हैं कि उनके पास दुनिया की चिंता है. हम उनके पास उनका समय खराब करने नहीं जाना चाहते. उनका टाइम बर्बाद होने से देश का नुकसान होगा.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details