दिल्ली

delhi

शादी में फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल,अब दूल्हा-दुल्हन पर लग गया मुकदमा

By

Published : Dec 14, 2021, 4:10 PM IST

Updated : Dec 14, 2021, 6:10 PM IST

गाजियाबाद में शादी समारोह ने दौरान दुल्हा-दुल्हन के लिए खुशी जताते हुए फायरिंग का मामला सामने आया था. इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. अब पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

शादी में हर्ष फायरिंग
शादी में हर्ष फायरिंग

नई दिल्ली/गाज़ियाबादः अपनी शादी में सेलिब्रेशन के दौरान खुशी जताने के लिए फायरिंग करने वाले दूल्हा-दुल्हन की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस ने दोनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन हवाई फायर कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दूल्हा-दुल्हन की तलाश तेज कर दी है.


पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो की पूरी तह तक पहुंचा जा चुका है. वीडियो कालका गढ़ी चौक के एक फार्म हाउस का है. जहां पर नौ दिसंबर को एक शादी हुई थी. शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने हवाई फायरिंग की थी. इस दौरान मेहमानों ने भी दूल्हा-दुल्हन को गोली चलाने से नहीं रोका था. ऐसे में कोई हादसा भी हो सकता था. हालांकि, सवाल यह भी है कि फार्म हाउस संचालकों ने दूल्हा-दुल्हन को क्यों नहीं रोका. इस विषय में पुलिस ने फार्म हाउस संचालक से भी पूछताछ की है. फार्म हाउस संचालक का कहना है कि वह पुलिस को पूरी मदद कर रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन से संबंधित सभी डिटेल पुलिस को उपलब्ध करा दी गई हैं. ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रकाशित किया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और जांच को तेज किया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दूल्हा-दुल्हन पर मुकदमा दर्ज
शादी में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हा-दुल्हन के बारे में कहा जा रहा है कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है. हर्ष फायरिंग पर देश की सर्वोच्च अदालत ने भी पूर्व में सख्ती से सरकारों को निर्देश दिए हुए हैं. सरकारी आदेश से भी साफ है कि किसी भी तरह की हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक है. इसके बावजूद इस तरह के मामले सामने आने के बाद कई बड़े सवाल जरूर खड़े होते हैं. देखना यह होगा कि पुलिस मामले में पूरी कार्रवाई कब तक करती है.

ये भी पढ़ेंःGhaziabad: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने की हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

Last Updated : Dec 14, 2021, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details