दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद युवक को टक्कर मारकर सड़क पर लेकर घूमता रहा गाड़ी सवार

गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में युवक की तेज रफ्तार गाड़ी से मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि अगर गाड़ी चालक वक्त पर युवक को अस्पताल ले जाता, तो उसकी जान बच सकती थी. लेकिन गाड़ी चालक ने खुद को बचाने के चक्कर में रोड से युवक को उठा तो लिया लेकिन अस्पताल नहीं पहुंचा पाया.

By

Published : May 29, 2020, 4:26 PM IST

Ghaziabad drink drive case
युवक की तेज रफ्तार गाड़ी से मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के विजयनगर इलाके में नौकरी करके लौट रहे युवक को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी. इसके बाद युवक बुरी तरह घायल हो गया. युवक का नाम ज्ञानचंद था.

युवक की तेज रफ्तार गाड़ी से मौत

आरोप है कि गाड़ी चालक ने ज्ञानचंद को घायल अवस्था में रोड से उठाया और उसे लेकर गाड़ी में ही काफी देर तक घूमता रहा. इस दौरान ज्ञानचंद की मौत हो गई. विजयनगर में पुलिस ने गाड़ी को रोका, तो गाड़ी से ज्ञानचंद की लाश बरामद की गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजनों का कहना है कि गाड़ी चलाने वाला युवक नशे में था. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.


बच सकती थी जान

कहा जा रहा है कि अगर गाड़ी चालक वक्त पर ज्ञानचंद को अस्पताल ले जाता, तो उसकी जान बच सकती थी. वहीं गाड़ी चालक ने खुद को बचाने के चक्कर में रोड से ज्ञानचंद उठा तो लिया लेकिन अस्पताल नहीं पहुंचा पाया. मृतक के परिजन मांग कर रहे हैं कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

मृतक ज्ञानचंद
नशा बना कहरनशा लगातार कहर बन रहा है. जब से शराब की दुकानें खुली हैं, उसके बाद से शराब की दुकानों पर भीड़ भी देखी गई थी. तब से सड़क हादसों की संख्या में भी इजाफा हुआ है. लॉकडाउन के दौरान जब तक शराब की दुकानें बंद थी. तब तक हादसे ना के बराबर हो रहे थे. इससे कहा जा सकता है कि नशे की वजह से हादसों में इजाफा लगातार होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details