दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: छठ पर्व की तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन, DM ने दिए निर्देश

By

Published : Nov 17, 2020, 5:22 PM IST

गाजियाबाद में छठ पूजा के आयोजन को सकुशल संपन्न कराने और कोरोना वायरस को मद्देनजर रखते हुए छठ पर्व को मनाए जाने के लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. इसको लेकर डीएम अजय शंकर पांडे ने सोमवार को नगर निगम, नगर पालिका के अधिकारियों, सिंचाई विभाग और विद्युत विभाग के अधिकारियों को समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दे दिए हैं.

Ghaziabad DM Ajay Shankar Pandey gave instructions to officials for preparation of Chhath festival during Corona
गाजियाबाद छठ पूजा सेलिब्रेशन गाजियाबाद डीएम अजय शंकर पांडे गाजियाबाद डीएम छठ तैयारियां अजय शंकर पांडे निर्देश छठ आयोजन तैयारियां गाजियाबाद छठ पूजा कोरोना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना संक्रमण के बीच छठ पूजा को सकुशल संपन्न कराने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. जिलाधिकारी ने नगर निगम और नगर पालिका के अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में घाटों पर समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. हिंडन नदी में मंगलवार शाम तक सभी घाटों पर पानी पहुंचे इसके लिए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं.

डीएम ने छठ पूजा की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश


जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा है कि सभी अधिकारियों द्वारा अपने-अपने स्तर पर छठ पर्व के लिए समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए. जिलाधिकारी ने नगर निगम एवं नगर पालिका के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि अपने-अपने क्षेत्र में छठ पूजा को लेकर सभी घाटों पर आवश्यक व्यवस्थाएं तत्काल सुनिश्चित कर ली जाएं. वहीं दूसरी ओर आज शाम तक सभी घाटों पर पानी पहुंच जाए, इसके लिए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है.



डीएम अजय शंकर पांडे ने विद्युत विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि वे सभी घाटों और जहां पर छठ पर्व का आयोजन होना है, वहां विभाग के अधिकारी संपूर्ण तैयारियां सुनिश्चित कर लें. ताकि छठ पूजा का आयोजन कुशल और परंपरागत रुप से संपन्न हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details