दिल्ली

delhi

फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ने वैश्य धर्मशाला में बने अस्थाई अस्पताल का किया दौरा

By

Published : Apr 27, 2021, 9:40 PM IST

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह एवं पुलिस उपायुक्त एनआईटी डॉक्टर अर्पित जैन की पहल पर एनआईटी एरिया की वैश्य धर्मशाला में 100 बैड का ऑक्सीजन युक्त अस्थाई अस्पताल बनाया गया है. सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल एनआईटी वासियों की जरूरतों के हिसाब से बनाया गया है.

faridabad-police-commissioner-visited-temporary-hospital-in-vaishya-dharamshala
फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ने वैश्य धर्मशाला में बने अस्थाई अस्पताल का किया दौरा

नई दिल्ली/फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने आज एनआईटी एरिया में आने वाले कंटेनमेंट जोन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कंटेनमेंट जोन का जायजा लिया और कंटेनमेंट जोन की गाइडलाइन के अनुसार समीक्षा की.

यह भी पढ़ें-दिल्ली सरकार को नहीं थी जजों के लिए अशोका होटल को क्वारन्टीन सेंटर बनाने की जानकारी- सूत्र

इस दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का श्री सिंह ने धैर्य बढ़ाते हुए कहा कि हौसले के साथ ड्यूटी करें और नकारात्मक विचार मन में ना लाएं. खाना खाते समय हाथ को अच्छी तरह से साबुन से धोएं, पानी की व्यवस्था ना होने पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें. हमेशा याद रखें जो भी आप कार्य कर रहे हैं वह जनहित में है. लोग आपको उम्र भर याद रखेंगे, जीवन में इंसान के काम की ही सराहना होती है.

यह भी पढ़ें-अशोक होटल में HC के जजों के इलाज का सर्कुलर जारी करने पर दिल्ली सरकार को नोटिस

इस दौरान उन्होंने एनआईटी एरिया में आने वाले थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए कि कंटेनमेंट जोन में तैनात पुलिस कर्मियों का भोजन के बारे में अच्छे से ख्याल रखा जाए और काढ़े का इंतजाम करें. कंटेनमेंट जोन में तैनात पुलिसकर्मी कम से कम दिन में दो बार काढ़ा लें.

इसके अतिरिक्त, पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह एवं पुलिस उपायुक्त एनआईटी डॉक्टर अर्पित जैन की पहल पर एनआईटी एरिया की वैश्य धर्मशाला में 100 बैड का ऑक्सीजन युक्त अस्थाई अस्पताल बनाया गया है. सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल एनआईटी वासियों की जरूरतों के हिसाब से बनाया गया है.

यह भी पढ़ें-केजरीवाल को HC की फटकार, पूछा- नहीं संभल रहा तो कर दूं केंद्र के हवाले ?

एनआईटी एरिया वासियों को कहा कि कंटेनमेंट जोन के नियमों का पालन ना करने वालों को पहले पुलिस समझाएगी ना मानने पर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details