दिल्ली

delhi

साउथ दिल्ली स्पेशल स्टाफ टीम ने चाेरी मामले में एक बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 23, 2022, 10:41 PM IST

चोरी के मामले में स्पेशल स्टाफ टीम ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से तीन मोबाइल, तांबे की पाइप और एक पाइप कटर बरामद किया गया है.

delhi crime update news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ टीम ने चोरी के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से तीन मोबाइल, तांबे की पाइप और एक पाइप कटर बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान वसीम उर्फ बादल के रूप में की गई है. वह दिल्ली का रहने वाला है.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मैरी जेकर ने बताया कि 19 और 20 मार्च की दरमियानी रात में एल ब्लॉक पंचशील पार्क, हौज खास में चोरी की घटना घटी. इसमें कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने तीन मोबाइल और AC के तांबे के पाइप चोरी कर ले गए. शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया. इस मामले में एसीपी ऑपरेशन लक्ष्य पांडे ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम में एएसआई अनिल कुमार, हेड कॉन्स्टेबल रोशन, कॉन्स्टेबल अखिलेश, अनूप कुमार, अशोक और संदीप को शामिल किया गया.

दिल्ली में शातिर चोर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :बाहरी जिला साइबर पुलिस ने महिला सहित दो अपराधियों को दबोचा

पुलिस को गुप्त सूचना मिली के उक्त घटना में शामिल एक आरोपी चोरी का मोबाइल बेचने के लिए शाहपुर जट गांव के तिकोना पार्क में आएगा. पुलिस टीम हरकत में आई और आरोपी वसीम उर्फ बादल को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से तीन चोरी के मोबाइल, AC का 4 किलो तांबा और एक पाइप कटर बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details