दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक में सेमी लॉकडाउन जैसे हालात, पुलिस ने बंद कराईं अधिकांश दुकानें

कर्नाटक के बेंगलुरु और अन्य शहरों में अर्ध लॉकडाउन जैसी स्थिति. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी बंद रहेगा.

By

Published : Apr 22, 2021, 7:41 PM IST

कर्नाटक में सेमी लॉकडाउन
कर्नाटक में सेमी लॉकडाउन

बेंगलुरु: कोरोना के बढ़ते मामलों की बीच कर्नाटक में सेमी लॉकडाउन जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है. पुलिस दुकानदारों से दुकानों को बंद करने के लिए कह रही है. यह स्थिति पूरे राज्य में देखी जा सकती है, जिसमें बेंगलुरु, मंगलुरु, धारवाड़ा, बेलागवी, होसपेट और कलाबागी शामिल हैं.

शहर की पुलिस ने सरकार द्वारा आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानों को बंद करा दिया है, जिससे जनता को परेशानी का सामना कर रहा है.

सरकार ने कहा है कि 21 मई से 4 मई तक नाइट कर्फ्यू और सप्ताहांत कर्फ्यू लागू रहेगा. इस दौरान आवश्यक गतिविधियों को अनुमति दी गई है, लेकिन अब, सरकार ने सभी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया. नतीजतन, शहर की पुलिस ने आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानों को बंद करने की कार्रवाई की है.

पढ़ें-गाजियाबाद : अस्पताल में ऑक्सीजन का टोटा, परिजनों से कहा-खुद करें इंतजाम

वाणिज्यिक दुकान, कपड़ा दुकान, होटल (पार्सल के लिए अनुमति) आभूषण की दुकान और फुटवेयर की दुकान को पुलिस ने बंद कर दिया है. सैलून की दुकानों और ब्यूटी पार्लर को सशर्त अनुमति दी गई है. बार और रेस्तरां में केवल पार्सल की अनुमति है.

सीएम के आदेशों के मद्देनजर दुकान मालिक और व्यापारी पुलिस के साथ बहस में पड़ गए. उन्होंने पुलिस को लिखित आदेश दिखाने को कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details