दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक : थाने में युवक को पेशाब पीने को मजबूर करने वाला पीएसआई निलंबित

कर्नाटक में एक युवक को प्रताड़ित करने और उसे जबरदस्ती पेशाब पिलाने के मामले में चिकमंगलूरु जिले के मूदीगेरे तालुक के पीएसआई अर्जुन को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही सरकार ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सीआईडी को सौंपी है.

By

Published : May 24, 2021, 3:13 PM IST

पीएसआई अर्जुन
पीएसआई अर्जुन

चिकमंगलूरु : कर्नाटक में एक युवक पर पुलिस के अत्याचार का मामला सामने आया है. चिकमंगलूरु में एक युवक के साथ पुलिस ने थाने में जो बर्बरता की, वह हैरान कर देने वाला है. थाने के पीएसआई पर आरोप है कि उन्होंने युवक को थाने बुलाकर उसे प्रताड़ित करने के साथ उसे पेशाब पीने को भी मजबूर किया.

इस घटना के बाद युवक ने वीडियो बनाई जो अब वायरल हो रही है. वीडियो में युवक ने आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारी अर्जुन ने उसे 18 मई को थाने बुलाया था. थाने में उसकी पिटाई की और उसे पेशाब पिलाया गया.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक संगठन ने उक्त पुलिस अधिकारी अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पढ़ेंःबच्चों पर कोवैक्सीन का ट्रायल जून से, भारत बायोटेक को जल्द मिल सकती है लाइसेंस

वहीं, चिकमंगलूरु के एसपी अक्षय ने इस मामले की जांच करने के बाद इसकी रिपोर्ट डीआईजी को सौंपी. डीआईजी ने एसपी अक्षय की रिपोर्ट के आधार पर पीएसआई अर्जुन को निलंबित करने के साथ मामले की जांच का आदेश दिया है. वहीं, सरकार ने ये मामला सीआईडी को सौंप दिया है.

बता दें कि एक व्यक्ति ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की थी कि वह उसकी पत्नी को फोन करता है. इस संबंध में पुलिस ने युवक को थाने बुलाया था. आरोप है कि इस मामले में पीएसआई ने कथित रूप से युवक की पिटाई की. इसे लेकर रविवार को पीएसआई अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details