दिल्ली

delhi

PM Modi Selfie: पीएम मोदी ने बीजेपी के दिव्यांग कार्यकर्ता के साथ क्लिक की 'खास सेल्फी'

By

Published : Apr 9, 2023, 10:45 AM IST

चेन्नई पहुंची पीएम मोदी ने बीजेपी के दिव्यांग कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन से मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी ली. प्रधानमंत्री ने उस सेल्फी को ट्वीटर पर भी साझा किया.

PM Narendra Modi
PM मोदी ने दिव्यांग बीजेपी कार्यकर्ता के साथ ली सल्फी

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते रोज 8 अप्रैल को कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए चेन्नई के दौरे पर थे. इस दौरान प्रधानमंत्री ने चेन्नई में बीजेपी के दिव्यांग कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन से मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी ली. पीएम मोदी ने उस सेल्फी को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया. पीएम मोदी ने कहा कि एक विशेष सेल्फी, चेन्नई में मैंने थिरु एस मणिकंदन से मुलाकात की. वह बूथ अध्यक्ष के रूप में बीजेपी के गौरवशाली कार्यकर्ता हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि एक विकलांग व्यक्ति वह अपनी दुकान चलाता है और सबसे प्रेरक पहलू यह है कि वह अपने दैनिक लाभ का एक बड़ा हिस्सा भाजपा को देता है. मणिकंदन के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे उस पार्टी में कार्यकर्ता होने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है, जहां हमारे पास थिरु एस मणिकंदन जैसे लोग हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि उनकी जीवन यात्रा प्रेरणादायी है और हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को समान रूप से प्रेरित करती है. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस मौके पर पीएम ने कहा कि सरकार दूरदृष्टि ने इन उपलब्धियों को संभव बनाया है.

ये भी पढ़ें-PM Modi In Hyderabad : पीएम मोदी ने सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

आपको बता दें कि 8 अप्रैल को पीएम मोदी ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. पीएम मोदी ने चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपए की विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन किया, जिसमें चेन्नई एयरपोर्ट का नया टर्मिनल भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details