दिल्ली

delhi

Kunda Firing Case: गुरप्रीत के पति गुरताज ने की CBI जांच की मांग, बच्चों के लिए मांगा न्याय

By

Published : Oct 15, 2022, 9:37 AM IST

कुंडा गोलीकांड (Kunda Firing Case) में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की मौत हो गई. मामले को लेकर ईटीवी भारत ने गुरताज भुल्लर से बातचीत की. इस दौरान भुल्लर ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की. उन्होंने कहा मेरे बच्चों को उनकी मां तो नहीं मिल सकती, लेकिन उन्हें न्याय जरूर मिलना चाहिए.

Kashipur Kunda firing update
कुंडा गोलीकांड

काशीपुर: कुंडा थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व यूपी पुलिस की गोलीबारी में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की मौत हो गई थी. मामले को लेकर ईटीवी भारत संवाददाता भागीरथ शर्मा ने ब्लॉक प्रमुख गुरताज से खास बातचीत की. इस दौरान भुल्लर ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में गुरताज ने कहा उनके बेटे को तो पूरे मामले की भनक तक नहीं है, लेकिन 4 साल की बेटी ने अपनी आंखों के सामने पूरा माजरा देखा है. घटना के बाद गांव वालों ने यूपी पुलिस कर्मियों की वीडियो बनाई और कुंडा पुलिस को सौंप दिया. वहीं, दूसरी तरफ गांव वालों ने उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर को संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया.

गुरताज भुल्लर ने की CBI जांच की मांग.

इस दौरान घटनाक्रम को याद करते हुए गुरताज की आंखें भर आई. उन्होंने कहा जब यूपी पुलिस के जवान गलत नहीं थे तो, वह काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय से क्यों भागे? वहीं, रास्ते में जब सूर्या पुलिस चौकी पर उन्हें रोका गया तो वहां से भी यूपी पुलिस बदतमीजी करते हुए अपने क्षेत्र में भाग गई.
ये भी पढ़ें:कुंडा गोलीकांड: बिना बताए रेड डालने आई थी यूपी पुलिस, उत्तराखंड पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

वहीं, गुरताज ने आरोप लगाया कि यूपी पुलिस अपने क्षेत्र में इसलिए भागी, क्योंकि वह वहां जाकर सुनियोजित तरीके से प्लान बनाना चाहते थे. जिसके तहत यूपी पुलिस ने ठाकुरद्वारा में मेरे और मेरे परिवार के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. गुरताज भुल्लर ने कहा मेरी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि वह हमारे साथ अन्याय नहीं होने देंगे. वहीं, गुरताज ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा मेरे बच्चों को उनकी मां तो नहीं मिल सकती, लेकिन उन्हें न्याय जरूर मिलना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details