दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Samastipur Crime : 3 साल के बेटे का गला काटा.. समस्तीपुर में पत्नी से शराब के लिए 100 रुपये मांगे, नहीं देने पर मासूम को मार डाला

समस्तीपुर में शराब के नशे में पिता ने अपने तीन साल के पुत्र की गला काटकर हत्या कर दी. पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार है. जिसकी तलाश के लिए पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 26, 2023, 2:34 PM IST

Updated : Jul 26, 2023, 2:53 PM IST

समस्तीपुर में पिता ने की बेटे की हत्या
समस्तीपुर में पिता ने की बेटे की हत्या

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक शराबी पिता ने अपने मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के भदैया गांव की है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'पापा ने मम्मी और बहन को काट दिया.. हम दोनों भाई भागकर छुप गए थे', Khagaria Murder के चश्मदीद की जुबानी

पिता ने की बेटे की हत्या: घटना के संबंध में बताया जाता है कि भदैया गांव में एक पिता ने अपने तीन साल के मासूम पुत्र की गर्दन पर गड़ासा से वार कर दिया. इससे बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हो हल्ला मचने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मासूम को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

पत्नी से झगड़ा होने के बाद की हत्या: मिली जानकारी के अनुसार पुत्र पर गड़ासे से वार करने वाला पिता कुंदन सहनी मंगलवार शाम नशे की हालत में घर आया था और अपनी पत्नी से 100 रुपये मांगा, नहीं देने पर उसी बात को लेकर पत्नी से उलझ गया. जिससे दोनों में विवाद होने लगा. उसी बीच कुंदन गड़ासा लेकर पत्नी को काटने के लिए दौड़ा. इससे डरकर पत्नी भाग गई. उसके बाद कुंदन ने बगल में सो रहे अपने अबोध पुत्र के गर्दन पर ही गड़ासा से वार कर दिया. उसके बाद घर से भाग निकला.

परिजनों में मचा कोहराम: जब नशेड़ी की पत्नी घर में आई तो अपने बटे को लहूलुहान अवस्था में देखने पर चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे और बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया. जहां रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

"पति-पत्नी के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद ये घटना हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी पिता के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-गौरव प्रसाद, थानाध्यक्ष, मोहिउद्दीन नगर, समस्तीपुर

Last Updated : Jul 26, 2023, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details