दिल्ली

delhi

मसूरी में लॉकडाउन का उल्लघंन, एसडीएम ने लगवाईं उठक-बैठक

By

Published : Apr 14, 2020, 6:14 PM IST

Updated : Apr 14, 2020, 6:22 PM IST

मसूरी में एसडीएम वरुण चौधरी और कोतवाल विद्याभूषण नेगी लॉकडाउन का जायजा लेने निकले थे. तभी कैमल बैक रोड पर दो युवक टहलते मिले. एसडीएम ने दंड स्वरूप उठक-बैठक और 100 पुशअप लगवाए.

फोटो
फोटो

मसूरीः कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है. लेकिन कई लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. मसूरी के कैमल बैक रोड पर दो युवक सड़क पर घूमते मिले. एसडीएम ने दोनों युवकों से उठक-बैठक और पुशअप लगवाए. इसके बाद चेतावनी देकर वापस घर भेजा.

पहाड़ों की रानी मसूरी में लॉकडाउन के बाद सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. सुबह किराना और सब्जी की दुकान खुलने के बाद थोड़ी चहल-पहल तो होती है, लेकिन दोपहर एक बजे के बाद सड़कें पूरी तरह खाली हो जाती हैं. इसके बावजूद कुछ लोग बिना काम सड़कों पर निकल जाते हैं. ऐसे ही दो युवकों को मसूरी एसडीएम ने दंडित किया है.

देखें वीडियो

दरअसल, एसडीएम वरुण चौधरी और कोतवाल विद्याभूषण नेगी लॉकडाउन का जायजा लेने निकले थे. तभी कैमल बैक रोड पर दो युवक टहलते मिले.

पढ़ें :ऑपरेशन मेघदूत : जब सियाचिन में जवानों ने पाक के मंसूबों पर फेरा पानी

एसडीएम ने दंड स्वरूप उठक-बैठक और 100 पुश अप लगवाए. वहीं, पुलिस ने लाठी फटकार कर घर भेजा. गश्त के दौरान पुलिस प्रशासन लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा है.

Last Updated : Apr 14, 2020, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details