दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रज्ञा पर मोदी- 'कभी माफ नहीं करूंगा', राहुल बोले- गॉड-से लवर

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता निशाने पर आईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रति अब पीएम मोदी ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. पढ़ें क्या कुछ कहा मोदी ने....

By

Published : May 17, 2019, 4:06 PM IST

Updated : May 17, 2019, 4:17 PM IST

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली:साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जाहिर की है. बीजेपी ने पहले ही साध्वी के बयान से किनारा कर लिया है. हालांकि, प्रज्ञा ठाकुर इस बयान पर माफी मांग चुकी हैं लेकिन मोदी ने कहा कि वे बापू के बारे में बयान देने वालों को मन से माफ नहीं करेंगे.

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के बाद भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की चौतरफा आलोचना हुई. बीजेपी के बयान से खुद को दूर रखने और विवाद बढ़ने के बाद साध्वी ने माफी भी मांगी.

पढ़ें-नाथूराम गोडसे पर दिए बयान के लिए प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी

बीजेपी चीफ अमित शाह के बाद पीएम मोदी ने भी साध्वी के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की. मोदी ने कहा कि गांधी यो गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत खराब है और समाज के लिए बहुत गलत है. ये अलग बात है कि उन्होंने माफी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा.

पीएम मोदी का बयान

साध्वी के बयान पर राहुल ने बीजेपी और आरएसएस दोनों पर तंज कसा. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी और आरएसएस गॉड-के लवर्स नहीं बल्कि गॉड-से लवर्स हैं. उनसे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर साध्वी के बयान की आलोचना की थी.

राहुल गांधी का बयान

इससे पहले पार्टी ने भाजपा नेता अनिल सौमित्र को महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने के बाद निलंबित कर दिया था. अनिल सौमित्रा ने महात्मा गांधी को पाकिस्तान का राष्ट्रपिता बताया था. पीएम मोदी की प्रतिक्रिया को अनिल के बयान से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

अनिल सौमित्रा के बयान के बाद भाजपा ने उन्हें निलंबित किया
Last Updated : May 17, 2019, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details