दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज, जिस पर कोई सवार होना नहीं चाहता : भाजपा

सीएए सहित अन्य कई मुद्दों पर कांग्रेस द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस को न तो देश की जनता सत्ता के काबिल मानती हैं और न ही विपक्षी दल उसे अपना नेता मानते हैं.

By

Published : Jan 13, 2020, 7:37 PM IST

shahnawaz husain
ईटीवी भारत से बात करते शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली : कांग्रेस ने सोमवार को विपक्षों दलों की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में छह प्रमुख पार्टियों ने भाग नहीं लिया. भारतीय जनता पार्टी ने बैठक से प्रमुख विपक्षी दलों की अनुपस्थिति को लेकर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को न तो देश की जनता सत्ता के काबिल नहीं मानती हैं, और न ही विपक्षी दल उसे अपना नेता मानते हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि कांग्रेस एक ऐसा डूबता हुआ जहाज है, जिस पर कोई सवार होना नहीं चाहता.

ईटीवी भारत से बात करते शाहनवाज हुसैन.

शाहनवाज ने कहा कि आज कांग्रेस के साथ विपक्ष के कई दल बैठना भी नहीं चाहते क्योंकि वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) को लेकर झूठ फैला रही है.

भाजपा नेता ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा एनआरसी और सीएए को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा है टीएमसी हताशा में है क्योंकि बंगाल की जनता पीएम मोदी को प्यार करती है.

पढ़ें - विपक्ष की CAA विरोधी बैठक शुरू, बसपा-तृणमूल के बाद आप और शिवसेना ने भी किया किनारा

उन्होंने कहा, 'टीएमसी को लग रहा है कि उसकी सत्ता छिनने वाली है और यही कारण है कि टीएमसी ने हमारा ऑफिस जला दिया और हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करवाई.'

वहीं एनडीए के घटक दलों द्वारा किए जा रहे विरोध को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि पीएम मोदी शिवाजी के सपनों को पूरा करने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आज महात्मा गांधी और स्वामी विवेकांनद के पथ पर चल रहे हैं. उनके पथ पर चलना कोई गलत बात नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details