दिल्ली

delhi

पीएम मोदी ने चंद्रबाबू नायडू की तुलना बाहुबली के भल्लालदेव से की

By

Published : Apr 2, 2019, 12:10 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर किया हमला. चंद्रबाबू नायडू को बताया भल्लालदेव. पीएम मोदी ने विरासत की रक्षा करने का लगाया आरोप

पीएम मोदी और चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

राजामुंद्री (आंध्रप्रदेश): )| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर अपना हमला तेज करते हुए सोमवार को उनकी तुलना चर्चित फिल्म बाहुबली के खलनायक भल्लालदेव से कर डाली.
मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह किसी भी तरह से सत्ता अपने परिवार के पास रखने की कोशिश में हैं. उन्होंने तेलुगू देशम पार्टी प्रमुख को बार-बार 'यू-टर्न बाबू' कहा और टीडीपी पर लोगों का डाटा चुराने आरोप लगाया.

मोदी ने कहा, "मुझे बताया गया कि टीडीपी ने एक नया काम शुरू किया है जो सेवा मित्र एप के जरिए साइबर अपराध से जुड़ा है. सेवा मित्र न तो कोई सेवा करता है और न ही मित्र है, बदले में यह लोगों का डाटा चोरी कर रहा है.

उन्होंने कहा, "दो साल पहले दिए बयान को देखें और आज वह (नायडू) जो कह रहे हैं, उसको देखें. वह कुछ नहीं कर सकते हैं, लेकिन दूसरों पर आरोप लगा सकते हैं. लोग ऐसे नेतृत्व पर भरोसा नहीं कर सकते.

मोदी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी आंध्र प्रदेश की विरासत की रक्षा करना चाहती है 'जिस पर यू-टर्न बाबू का खतरा बना हुआ है.उन्होंने चंद्रबाबू नायडू के बारे में कहा, "उनको अपनी विरासत की चिंता है.
आंध्र प्रदेश की विरासत ईमानदारी और पारदर्शिता है लेकिन यू-टर्न बाबू की विरासत बेईमानी और भ्रष्टाचार है.उन्होंने आरोप लगाया कि पोलावरम परियोजना टीडीपी सरकार के लिए 'एटीएम' बन गई है जो परियोजना की लागत लगातार बढ़ाए जा रही है.

पढ़ें-चौकीदार की पहचान वर्दी से नहीं भावना से होती है : PM मोदी

पिछले पांच साल में केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने पांच लाख रुपये तक की आय वालों के लिए आयकर शून्य कर दिया है जो सोमवार से लागू हो गया है.उन्होंने लोगों से आंध्र प्रदेश और केंद्र दोनों में भाजपा को सत्ता में लाने की अपील की ताकि अच्छे काम को जारी रखा जा सके.

बता दें कि आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों के साथ-साथ प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों के लिए 11 अप्रैल को मतदान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details