दिल्ली

delhi

मोदी पर ममता का पलटवार, 'सबूत दें, वरना जेल तक ले जाऊंगी'

By

Published : May 16, 2019, 2:14 PM IST

Updated : May 16, 2019, 3:43 PM IST

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ममता बनर्जी और भाजपा के बीच जंग जारी है. मोदी ने आज ममता पर फिर से निशाना साधा है. इस पर ममता ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग आपका भाई है, लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं. और क्या कहा ममता ने जानें.

ममता बनर्जी ( मुख्यमंत्री, प.बंगाल)

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से ठीक पहले प. बंगाल में राजनीति चरम पर है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दक्षिण परगना के मथुरापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह जेल जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कोई डरा नहीं सकता है. वह सच बोलती रहेंगी.

ममता बोलीं जेल तक ले जाऊंगी मोदी को.

बुधवार की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ममता ने कहा कि भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. इसमें उनलोगों ने हमारी रैली और सभाओं को रोकने का आग्रह किया है. हां, हो सकता है चुनाव आयोग से भाजपा का भाई का रिश्ता है.

ममता ने कहा कि पहले चुनाव आयोग निष्पक्ष संस्था के तौर पर काम करती थी. लेकिन अब यह भाजपा के हाथों बिक चुकी है.

पढ़ें:सत्ता के नशे में चूर दीदी का रवैया देख रहा पूरा देश: पीएम मोदी

ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति को फिर से बनवाने की मोदी के वादे पर ममता भड़क गईं. उन्होंने पीएम मोदी को झूठा कहा. ममता ने कहा कि मोदी के पास क्या सबूत है, जिसके आधार पर उन्होंने इसमें टीएमसी पर आरोप लगा डाला. ममता ने कहा कि क्या मोदी को शर्म नहीं आती है. इतना बड़ा झूठ बोल रहे हैं. उन्हें तो इसके लिए उठक-बैठक लगानी चाहिए. ममता ने कहा कि वो या तो इसे साबित करें कि टीएमसी इसमें शामिल थी, या नहीं तो मैं उन्हें जेल भेज दूंगी.

ममता ने रैली में गली-गली में शोर है, चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए.

Last Updated : May 16, 2019, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details