दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बहुत जल्द पाकिस्तान का पानी रोकने की योजना बना देंगे: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पाक की तरफ बहने वाले पानी को रोकने की योजना पर शीघ्र काम शुरू होने वाला है. उसके बाद राजस्थान, हरियाणा व पंजाब के चप्पे-चप्पे में नहरी पानी पहुंचेगा. किसी भी घर या खेत में पानी की कमी नहीं रहेगी.

By

Published : Oct 5, 2019, 1:53 PM IST

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

भिवानी: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हरियाणा के भिवानी में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पाक की तरफ बहने वाले पानी को रोकने की योजना पर शीघ्र काम शुरू होने वाला है. उन्होंने खुद भी इस योजना पर कार्य शुरू कर दिया है. उसके बाद राजस्थान, हरियाणा व पंजाब के चप्पे-चप्पे में नहरी पानी पहुंचेगा. किसी भी घर या खेत में पानी की कमी नहीं रहेगी.

पाक को पानी देने पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, सुनिए.

परिवारवाद की राजनीति करने वाले नेताओं का होगा सफाया
इस दौरान उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार भी बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि इस बार बड़ी व क्षेत्रीय पार्टियों और परिवारवाद की राजनीति करने वाले नेताओं का राजनीति का सफाया हो जाएगा. चूंकि जनता परिवारवाद की राजनीति को नकार चुकी है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत

पाक ने हर मोर्चे पर मुंह की खाई
इस दौरान उन्होंने कहा कि भिवानी विधानसभा सभा से घनश्याम सर्राफ को जीताओ आगे की हम अपने आप देख लेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व में जबरदस्त पहचान दिलाई है. विश्व बिरादरी के समक्ष पाक ने हर मोर्चे पर मुंह की खाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details