दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Love Rashifal : खुशनुमा रहेगा आज का दिन, पार्टनर से मिल सकता है कोई सरप्राइज

Etv Bharat आपके लिए हर दिन आपका स्पेशल लव राशिफल (Love Horoscope) लेकर आता है, ताकि आप अपनी लव लाइफ प्लान कर सकें और बतायी गयी सावधानियों को जानकर अलर्ट हो सके. इसलिए मेष से लेकर मीन तक (Daily Love Horoscope in Hindi) हर एक राशि के लिए आज के दिन कैसा होगा आज का लव राशिफल (Aaj Ka Love Rashifal) जानें अपनी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात, ताकि अपना दिन और बेहतर कर सकें.... Daily Love Rashifal. Love Rashifal 8 December 2022 . Love Horoscope 8 December 2022 .

By

Published : Dec 8, 2022, 12:01 AM IST

aaj Ka Love Rashifal Astrological Signs Love Prediction in Hindi Daily Love Horoscope 8 December 2022
आज का लव राशिफल

हर दिन ईटीवी भारत आपका लव राशिफल (Love Horoscope) बताता है, जिसमें लव लाइफ को लेकर कुछ खास जानकारी होती हैं. उनके आधार पर आप अपना दिन प्लान कर सकते हैं या फिर उसमें बतायी गयीं सावधानियां बरत सकते हैं. मेष से लेकर मीन तक (Daily love Horoscope in Hindi) के लोगों के लिए आज के दिन कैसा है लव राशिफल (Aaj ka love Rashifal) पढ़िए अपनी लव-लाइफ से जुड़ी जरूरी बात... Daily Love Rashifal. Love Rashifal 8 December 2022 . Love Horoscope 8 December 2022.

मेष राशि:

आज अनैतिक कामों से दूर रहें. क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें. मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रहेंगे. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ संबंधों में नेगेटिविटी आ सकती है. मेडिटेशन आपको मानसिक शांति देगा. दोपहर के बाद आपके विचारों में सकारात्मकता आएगी.

वृषभ राशि:

विरोधियों के साथ वाद-विवाद न करने की सलाह दी जाती है. शारीरिक रूप से अस्वस्थता बनी रहेगी. विवाद से बचने के लिए ज्यादातर समय मौन रहें. लव पार्टनर और मित्रों के मनोरंजन पर धन खर्च होगा. विदेश में बसनेवाले फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट का सुखद समाचार मिलेगा.

मिथुन राशि:

लाइफ-पार्टनर की चिंता होगी. आपकी बातों से फ्रेंड्स और लव-पार्टनर का मन दु:ख सकता है. किसी की बातों से आपके आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंच सकती है. मित्रों के लिए खर्च की संभावना है. पेट संबंधी बीमारियों से तकलीफ होगी. किसी काम को लेकर जल्दबाजी नहीं करें.

कर्क राशि:

आज शारीरिक और मानसिक स्वस्थता का अभाव होगा. छाती में दर्द या अन्य किसी विकार से परेशानी का अनुभव होगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ उग्र वाद-विवाद हो सकता है. मानहानि न हो उसका ध्यान रखें. आज आपको ज्यादातर जगहों पर मौन रहकर केवल अपने कार्य को करना चाहिए.

सिंह राशि:

आज भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा. दिनभर मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. आज लव-लाइफ, पारिवारिक जीवन में सुख रहेगा. किसी छोटी यात्रा का और लजीज भोजन का भी योग है. अपने विचारों और आवेश को अंकुश में रखें. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से विवाद की आशंका बनी रहेगी.

कन्या राशि:

मन में नेगेटिव भाव रहने से डर बना रहेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ मतभेद या विवाद हो सकता है. गलत खर्च होने की आशंका है. किसी से अधिक विवाद या चर्चा में न पड़ें. यात्रा की संभावना है. दोपहर के बाद स्थिति में बदलाव होगा और लाइफ-पार्टनर के साथ चल रहा पुराना विवाद दूर हो सकेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

तुला राशि:

आज दिनभर आप आनंदित रहेंगे. आज लव-लाइफ में व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ पाएंगे और योजना के अनुसार काम भी कर सकेंगे. कार्यालय में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. महिलाओं को शुभ समाचार मिलने की संभावना है. मानसिक रूप से भी आप आनंदित रह पाएंगे. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि:

आज के दिन मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा. थकान रहने से मन किसी काम में नहीं लगेगा. मन में किसी बात की चिंता रहेगी. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ गलतफहमी या अनबन होगी. संयमित व्यवहार से अनर्थ से बचा जा सकेगा.

धनु राशि:

आप रोमांस के सुखद पलों का आनंद उठा सकेंगे. आज का दिन आर्थिक, सामाजिक और परिवार से जुड़े कामों के लिए अच्छा है. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति का वातावरण बना रहेगा. मित्रों से लाभ होगा और यात्रा की संभावना भी है. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे.

मकर राशि :

आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर से लाभ होगा. मैरिड लाइफ में आनंद का अनुभव होगा. परिवार में लंबे समय से चल रहा विवाद दूर हो सकेगा. आज आप दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर की जरूरत पर धन खर्च कर सकते हैं. किसी नए आभूषण की भी खरीदारी कर सकते हैं.

कुंभ राशि:

लव-बर्ड्स की रचनात्मक कामों में रुचि रहेगी. वैचारिक दृढ़ता से आपके काम सफल बनेंगे. नए कपड़े, आभूषण या एसेसरीज की खरीदी से मन खुश रहेगा. मौज-शौक के साधन तथा मनोरंजन के पीछे आज पैसे खर्च करेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर का साथ आपको रोमांचित करेगा.

मीन राशि:

फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ यात्रा करने का योग है. आज लव-लाइफ में सफलता का नशा आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहेगा, इससे प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. स्वीटहार्ट से मुलाकात खुशी देगी. शांत चित्त से नए काम को आरंभ कर सकेंगे. अचानक भाग्य वृद्धि के अवसर मिलेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details