बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क किनारे खड़ी बस से टकराई स्कॉर्पियो, युवक की मौत और दो महिलाएं घायल

बेतिया में हुए सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं घटना में दो अन्य महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गईं. पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 11, 2019, 8:13 PM IST

खड़ी बस से टकराई स्कॉर्पियो

बेतिया: जिले के नरकटियागंज में अनुमंडल अस्पताल के पास खड़ी बस से स्कॉर्पियो टकरा गई. जिसकी चपेट में आने से नरकटियागंज निवासी शाहिद आलम की मौत हो गई. वहीं घटना में दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गईं. फिलहाल पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

सड़क हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़

गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज रेफर
जानकारी के अनुसार तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़ी बस में टकरा गई. इस दौरान दोनों वाहनों के बीच दो महिला समेत एक युवक आ गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना में एक साइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गईं. घायल महिलाओं को इलाज के लिए नरकटियागंज अनुमण्डलीय अस्पताल लाया गया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए बेतिया गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

घटनास्थल पर जुटी भीड़

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details