बिहार

bihar

ETV Bharat / state

योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-एक तरफ डॉक्टर तो दूसरी तरफ शराब कारोबारी

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी चंपारण लोकसभा के प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि बेतिया में एक तरफ बीजेपी के प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल हैं जो पेशे से चिकित्सक हैं तो दूसरी तरफ शराब के कारोबार में संलिप्त प्रत्याशी हैं.

By

Published : Apr 28, 2019, 5:04 PM IST

योगी आदित्यनाथ

बेतिया: लोकसभा क्षेत्र के सुगौली विधानसभा में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी के डॉक्टर के सामने विपक्ष के शराब कारोबार में संलिप्त प्रत्याशी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में सिर्फ नाम का महागठबंधन बना है.

महागठबंधन पर बोला हमला
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह कैसी महागठबंधन है, जहां एक सीट से ही राजद और कांग्रेस ने अपने अपने उम्मीदवार को चुनाव लड़ा रही है. योगी आदित्यनाथ ने एक ही सांस में लालू, तेजस्वी और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि एक का नेता जेल में है ,तो दूसरे का नेता दिल्ली में है. योगी यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर धर्म के नाम पर चुनाव लड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को चुनाव हारने का डर सता रहा है. इसलिए वह अमेठी से भागकर केरला पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी अमेठी आते हैं, तो कांग्रेस का झंडा लेकर मंदिर में पूजा करते हैं और जनेऊ दिखा कर वोट मांगते हैं. और जब केरला जाते हैं तो हरा झंडा जिसपर चांद तारा लगा होता है वह लेकर घूमते हैं.

योगी आदित्यनाथ का भाषण

सुरक्षा मामले का किया जिक्र
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश को मोदी की जरूरत है. अगर आतंकवाद को जड़ से खत्म करना है तो फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बिहार में बोलते हैं तो पाकिस्तान में इमरान खान का पसीना छूटता है. 2004 से 2014 तक जब कांग्रेस की सरकार थी तो पाकिस्तान हमारे जवानों का सर काट कर ले जाती थी लेकिन आज नरेंद्र मोदी की सरकार से पूरा पाकिस्तान सहमा हुआ है. उन्होंने कहा कि जब हमारे विंग कमांडर पाकिस्तान पहुंच गए थे तो 24 घंटे के अंदर पाकिस्तान ने हमारे विंग कमांडर को सुरक्षित वापस पहुंचा दिया. पुलवामा घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पुलवामा में हमारे 40 जवान शहीद हुए थे. उसके जवाब में 72 घंटे के अंदर हमने इसका बदला लिया और अब तक 44 आतंकवादी मार दिए गए.

डॉ संजय जयसवाल के लिए मांगा वोट
योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी चंपारण लोकसभा के प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि बेतिया में एक तरफ बीजेपी के प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल हैं जो पेशे से चिकित्सक हैं. तो दूसरी तरफ शराब के कारोबार में संलिप्त प्रत्याशी है. एक उपचार के माध्यम से मरीजों के बीमारी को ठीक करता है तो दूसरा शराब से मरीज पैदा करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details