बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: स्कूल नहीं आते हैं शिक्षक, नाराज छात्रों ने किया हंगामा

बेतिया के गौनाहा प्रखण्ड स्थित राज्यकृत उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षकों की लापरवाही का मामला सामने आया है. शिक्षकों पर स्कूल नहीं आने का आरोप. नाराज छात्रों ने स्कूल में जमकर हंगामा और नारेबाजी किया.

By

Published : Aug 27, 2019, 3:20 AM IST

Updated : Aug 27, 2019, 3:56 AM IST

बेतिया: स्कूल नहीं आते हैं शिक्षक, नाराज छात्रों ने किया हंगामा

बेतिया:बिहार की शिक्षा व्यवस्था दिन पर दिन खस्ता होती जा रही है. शिक्षक स्कूल में कम अपने घरों में ज्यादा दिख रहे हैं. ताजा मामला जिले के गौनाहा प्रखण्ड स्थित राज्यकृत उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. जहां विद्यालय में शिक्षक बच्चों के भविष्य का साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं. यहां विद्यालय में शिक्षक के नहीं आने से नाराज छात्रों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. साथ ही स्कूल के खिलाफ नारेबाजी भी की. छात्रों का आरोप है कि शिक्षकों के स्कूल नहीं आने से उनकी पढ़ाई बाधित हो जाती है.

बेतिया: स्कूल नहीं आते हैं शिक्षक, नाराज छात्रों ने किया हंगामा

शिक्षकों के नहीं आने का आरोप
स्कूल में हंगामा कर रहे छात्रों का कहना है कि विद्यालय में कुल पांच शिक्षक हैं. जिसमें केवल दो टीचर ही स्कूल आते हैं. तीन शिक्षाकाएं जो कभी भी स्कूल नहीं आती. छात्रों का कहना है कि स्कूल में कभी पढ़ाई नहीं होती है. हम लोग जैसे आते हैं वैसे ही घूमकर चले जाते हैं.

जारी रहेगा प्रदर्शन
छात्रों के मुताबिक इसकी जानकारी यहां के बी.डी.ओ को कई बार दी जा चुकी है. लेकिन, अभी तक कोई सुध लेने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि शिक्षक जब तक स्कूल नहीं आएंगे तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा. अपने भविष्य के साख वह खिलवाड़ नहीं होने देंगे.

Last Updated : Aug 27, 2019, 3:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details