बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: भारी बारिश से जलजमाव के बाद भी स्कूल नहीं हुआ बंद, छात्रों को हो रही परेशानी

भारी बारिश के कारण स्कूल कैंपस में जलजमाव हो गया है. इससे छात्रों के साथ शिक्षकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्कूल आने के क्रम में कई बच्चे पानी में भी गिर जा रहे हैं. शिक्षक का कहना है कि उपर से आदेश नहीं आने के कारण स्कूल बंद नहीं किया गया है.

By

Published : Jul 14, 2019, 8:12 AM IST

भारी बारिश से विद्यालय परिसर में जलजमाव

बेतिया: जिले में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं, बगहा 2 प्रखंड स्थित मंगलपुर के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में भारी बारिश के कारण जलजमाव हो गया है. इससे छात्रों के साथ शिक्षकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. छात्र पानी में गिरते-पड़ते स्कूल पहुंच रहे है. स्थानीय लोगों ने किसी तरह से जल निकासी की व्यवस्था की लेकिन जलजमाव की स्थिति बनी हुई है.

भारी बारिश से विद्यालय परिसर में जलजमाव

विद्यालय के शिक्षक नंदकिशोर प्रसाद ने बताया कि विभाग को स्कूल के हालात से अवगत करा दिया है. लेकिन किसी तरह का कोई आदेश नहीं मिलने के कारण विद्यालय को चलाना पड़ रहा है. स्कूल आने वाले शिक्षक और छात्रों को काफी दिक्कत हो रही है. सबसे ज्यादा परेशानी तो छोटे वर्ग में पढ़ने वाले छात्रों को हो रही है.

छात्रों को हो रही परेशानी
स्कूल के छात्रों का कहना है कि जलजमाव के कारण स्कूल को बंद नहीं किया गया है. हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हमारे टीचर कह रहे हैं कि ऊपर से आदेश नहीं मिलने के कारण विद्यालय को बंद नहीं किया गया है. वहीं, एमडीएम के लिए खाना बनाने वाली रसोईया को भी इस जलजमाव के कारण काफी परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details