बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक फरार, सैकड़ों उपभोक्ताओं ने सड़क जामकर किया हंगामा

बेतिया में आक्रोशित सैकड़ों उपभोक्ताओं ने बेतिया अरेराज मुख्य पथ जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. सैकड़ों की संख्या में महिला, पुरुष मुख्य सड़क पर बैठ गए, और आवागमन को ठप कर दिया.

By

Published : Dec 30, 2020, 3:22 PM IST

Updated : Dec 30, 2020, 3:31 PM IST

protest in bettiah
protest in bettiah

पश्चिम चंपारण (बेतिया): नगर के चेक पोस्ट करगहिया स्थित एसबीआई के सीएसपी संचालक के गायब होने से आक्रोशित सैकड़ों उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इन लोगों ने अरेराज मुख्य पथ जाम कर दिया, जिससे आवागमन ठप हो गया और सड़क जाम के कारण सड़क किनारे वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

उपभोक्ताओं ने किया सड़क जाम
उपभोक्ताओं ने बताया कि उन्होंने अपनी गाढ़ी कमाई ग्राहक सेवा केंद्र में जमा की है. पिछले कुछ दिनों से ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक गायब है. सड़क जाम में शामिल आक्रोशत लोगों ने बताया कि उन्होंने ग्राहक सेवा केंद्र में काफी रुपये जमा किये हैं. संचालक के गायब हो जाने से रुपये की निकासी नहीं हो पा रही है. कुछ उपभोक्ताओं ने बताया कि रुपये जमा करने के बाद भी उनके पास बुक में नहीं चढ़ाया गया है. कई लोगों के पास बुक से राशि की निकासी कर ली गई है. जब वे राशि निकालने जाते हैं तो खाता में बैलेंस शून्य बता रहा है.

सैकड़ों उपभोक्ताओं ने सड़क जामकर किया हंगामा

पुलिस ने हटाया सड़क जाम
उपभोक्ताओं ने संचालक पर रुपये गायब करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया और सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. सड़क जाम की सूचना पर मुफ्फसिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर पुलिस ने सड़क जाम हटवाया और तब जाकर यातायात बहाल किया जा सका.

Last Updated : Dec 30, 2020, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details