बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Road accident in Bagaha: अलग-अलग सड़क हादसों में एक बच्चा समेत तीन की मौत, 14 घायल

बगहा में अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए. घायलों में चार की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिनको बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर किया गया है. दो मौतें बाइक दुर्घटना से हुई है वहीं एक बच्चे की मौत ट्रैक्टर पलटने से हुई है. पूरी खबर विस्तार से...

By

Published : May 6, 2023, 11:02 PM IST

Road accident in Bagaha
Road accident in Bagaha

बगहा:पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में शनिवार का दिन हादसों के नाम रहा. तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 14 लोग घायल हुए हैं. इन सभी का इलाज चल रहा है. पहली घटना हरनाटांड़ वन क्षेत्र के डंडी चेक पोस्ट के पास की है, जहां ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक बच्चे की मौत हो गई. हादसे में 11 लोग घायल हो गए. घायलों में दो की स्थिति गंभीर देखते हुए अनुमंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि सभी शादी समारोह से वापस अपने गांव लौट रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः Bagaha viral video: जमीन विवाद में सरेआम बंदूक लहराते VIDEO वायरल, आरोपी को ढूंढ रही पुलिस

बाइक और ट्रक की टक्करः दूसरी घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के इंग्लिशया चौक के पास की है. जहां एक बाइक और एक गैस सिलेंडर लदे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रुपवालिया निवासी संतोष राम की पत्नी सुदामा देवी (60) और सिपाही राम को अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचाया. जबकि सुदामा देवी की पुत्री छठी (25) को PHC लौरीया भेज दिया गया. इलाज के क्रम में सुदामा देवी की मौत हो गई है, जबकि दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया है.


स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदाः वही तीसरी घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के पडरी के पास घटी. जहां स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया. इस घटना में बहुअरवा फार्म निवासी विद्यार्थी चौधरी का पुत्र संतोष पासी (33) और पड़ोसी ललन पासी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि संतोष परसौनी दवा कराने के लिए जा रहा था. इसी दौरान स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया. जहां इलाज के दौरान संतोष पासी की मौत हो गई है. जबकि बेहतर इलाज के लिए ललन पासी को GMCH रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details