बिहार

bihar

Bettiah Crime News: बहन की शादी में पिता ने किया ज्यादा खर्च, नाराज कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट

By

Published : May 21, 2023, 3:28 PM IST

बिहार के बेतिया में बेटे ने पिता की हत्या कर दी है. यह सुनने में काफी हैरान करने वाला लेकिन सच है. कलयुगी बेटे ने उसी पिता की जान ले ली जिसने उसे पाल-पोस कर बड़ा किया. हत्या करने का तरीका इतना बेरहम था कि सोंच के रूह कांप जाए. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में बेटे ने की पिता की हत्या
बेतिया में बेटे ने की पिता की हत्या

बेतिया: खबर बेतिया जिले से आ रही है जहां गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से पत्थर से सिर को कुचल कर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के मोहछी शुगर गांव निवासी 65 वर्षीय रामा पंडित के रूप में हुई हैं. बताया जा रहा है कि मृतक रामा पंडित का बेटा राजन पंडित मजदूरी का काम करता है और वह अपने ससुराल में ही रहता है. वह अपनी कमाई पिता को ना देकर ससुराल वालों को देता था. जिसे लेकर उसके पिता की नाराजगी थी.

पढ़ें-Bettiah News: घर में मिली विवाहिता की लाश, ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप

बहन की शादी के खर्च से था नाराज: मृतक रामा पंडित को एक लड़का और तीन लड़की है. दूसरी नंबर लड़की की शादी बीते 15 मई को हुई थी. शादी के बाद सब सामान्य चल रहा था. शादी में पिता के द्वारा ज्यादा खर्च हो जाने से इकलौता बेटा राजन पंडित अपने पिता से नाराज चल रहा था. इसी को लेकर राजन पंडित ने अपने ससुर तुलसी पंडित के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. आरोपी राजन पंडित की मां कलावती देवी ने बताया कि राजन अपने ससुराल में रहता था. ससुर तुलसी पंडित के कहने पर कई बार पिता के हत्या की कोशिश कर चुका था. लेकिन हर बार वह विफल रहा.

ससुर के साथ मिलकर की हत्या: बीती रात बेटा राजन घर आया उसने खाना खाया फिर सो गया. जब घर के सभी सदस्य सो गए तो रात्रि लगभग 2 बजे के करीब राजन अपने ससुर और साथियों को बुलाकर पिता की हत्या कर दी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गोपालपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरुप राय ने बताया कि परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फरार बेटे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

"राजन अपने ससुराल में रहता था. ससुर तुलसी पंडित के कहने पर कई बार पिता के हत्या की कोशिश कर चुका था. लेकिन हर बार वह विफल रहा. लेकिन बीती रात बेटा राजन घर आया. खाना खाया फिर सो गया. जब घर का सब कोई सो गये तो रात्रि लगभग 2 बजे के करीब राजन अपने ससुर व साथियों को बुलाकर पिता की हत्या कर दी है."- मृतक की पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details