बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई, 67 लीटर शराब जब्त

बेतिया में शराब धंधेबाजों पर नकेल के लिए उत्पाद विभाग ने अलग-अलग टीम गठित कर जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की. इस दौरान टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

By

Published : Mar 16, 2021, 6:41 PM IST

west champaran liquor News
west champaran liquor News

पश्चिम चंपारण(बेतिया): शराब धंधेबाजों पर नकेल कसने के लिए उत्पाद विभाग लगातार अभियान चला रहा है. इसी कड़ी में टीम गठित कर जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की गई. इस दौरान टीम ने शराब की 4 भट्टियों को ध्वस्त कर 67 लीटर शराब जब्त किया है. छापेमारी सुबह 4 बजे से 10 बजे तक की गई.

यह भी पढ़ें-बिहार पंचायत चुनाव 2021: आपसी सहमति से हल नहीं निकलने पर कोर्ट को सुनाना होगा फैसला

शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई
उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि जगदीशपुर, मंगलपुर, सनसरैया, रतवलपुल, बिशंभरपुर, दहवावासी आदि इलाके में अलग अलग टीम ने छापेमारी की है. सनसरैया में 55 लीटर शराब जब्त किया गया. वहां शराब बनाने के लिए रखे गए 650 लीटर कच्चे माल को नष्ट किया गया. जबकि विशंभरपुर से टीम ने 12 लीटर शराब बरामद किया और 350 लीटर कच्चे माल को नष्ट कर दिया.

टीम को मिली सफलता
होली पर्व के मद्देनजर लगातार कार्रवाई की जा रही है. धंधेबाजों को इस दौरान पनपने का मौका नहीं दिया जाएगा. छापेमारी का नेतृत्व उत्पाद अधीक्षक ने किया. जबकि टीम में उत्पाद विभाग के सोनू राज, ममता कुमारी, रूपेश कुमार आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details