बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: शराब तस्करों के 17 ठिकानों पर छापेमारी, 16 लोग गिरफ्तार

बिहार में पूर्ण शराब बंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आता रहता है. ऐसे में आए दिन पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

By

Published : Mar 13, 2021, 5:22 PM IST

शराब के ठिकानों पर छापेमारी
शराब के ठिकानों पर छापेमारी

बेतिया:उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने मझौलिया थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों के 17 ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान 38 लीटर चुलाई शराब और स्प्रीट के 26 पैकेट बरामद किये गए. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज: मत्स्य विभाग के JE शराब के नशे में गिरफ्तार

शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी
उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि कार्रवाई में गोपीचंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी अहवर शेख शिव मंदिर के पास, सेमरावृत, मठिया वृत, भंटाडीह आदि इलाके में की गई. अधीक्षक ने बताया कि अहवर शेख के पास से 100 मिली. के 252 पैकेट चुलाई शराब बरामद की गई, जबकि तस्भीकर ड़ का फायदा उठाकर गायब हो गया. अन्य जगहों पर हुई छापेमारी में 13 लीटर चुलाई शराब बरामद हुई. कार्रवाई के दौरान टीम ने 800 किलोग्राम शराब बनाने के लिए रखे गए कच्चे माल को नष्ट किया.

ये भी पढ़ें-नालंदा: 46 कार्टन विदेशी शराब बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

16 लोग गिरफ्तार
अधीक्षक ने बताया कि होली पर्व के मद्देनजर लगातार कार्रवाई की जा रही है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी का नेतृत्व एलटीएलएफ के प्रभारी पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार, मझौलिया थाना प्रभारी, पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार कर रहे थे. टीम में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक रूपेश कुमार, पिंटू कुमार कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details