बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: नरकटियागंज की दवा दुकानों में छापेमारी, नशीली दवा बरामद

नरकटियागंज में एसडीएम ने अलग-अलग मेडिकल स्टोरों में छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवाओं की बरामदगी की. इस दौरान सरकारी अस्पताल के सामने के मेडिकल स्टोर से नशीली दवा के साथ सरकारी अस्पताल से सम्बंधित दवा पर्ची व मुहर मिलने से शहर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

By

Published : Apr 13, 2021, 9:53 PM IST

जांच करती एसडीएम
जांच करती एसडीएम

बेतियाः जिले के नरकटियागंज नगर के तीन अलग-अलग मेडिकल स्टोरों में छापेमारी कर प्रशासन ने प्रतिबंधित नशीली दवाएं बरामद की हैं. जिन मेडिकल स्टोरों में छापेमारी हुई, इसमें सोनी मेडिकल, शिवम मेडिकल के साथ अन्य शामिल हैं. सरकारी अस्पताल के सामने स्थित दुकानों में कुछ अनावश्यक कागजात व दवाएं एसडीएम ने बरामद की हैं.

यह भी पढ़ें- NMCH: स्वास्थ्य मंत्री कर रहे थे कोविड वार्ड का दौरा, बाहर हो गयी एक संक्रमित की मौत

नशीली दवा बरामद
साथ ही इसके साथ इंजेक्शन भी बरामद किया गया, जो प्रतिबंधित है. इस छापेमारी में तीन मेडिकल दुकानों से प्रतिबंधित नशीली दवाई एसडीएम ने बरामद की है. इधर दवा दुकानों पर प्रशासनिक छापेमारी की सूचना जैसे ही शहर में फैली, सभी दवा दुकानदारों में हड़कंप मच गया. कई दुकानों के शटर गिर गये.

नरकटियागंज में जांच

जिले से मिली थी जानकारी
एसडीएम साहिला हीर ने बताया कि जिला से निर्देश व जानकारी मिली थी. इन मेडिकल दुकानों में प्रतिबंधित नशीली दवा है. जिसको लेकर टीम गठित कर पुलिस बल के साथ स्वास्थ्य कर्मियों के साथ छापेमारी की गई, तो इन तीनों दुकानों से नशीली दवाओं की बरामदगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details