बिहार

bihar

By

Published : Feb 27, 2021, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: पुलिस सप्ताह दिवस पर दौड़ का आयोजन, पुलिसकर्मियों ने भी लगाई दौड़

पुलिस और ग्रामीणों के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित करने के उद्देश्य से 22 फरवरी से 27 फरवरी तक पुलिस सप्ताह दिवस मनाया जा रहा है. पुलिस इस रन फॉर यूनिटी के तहत दौड़ का आयोजन किया गया.

police week day
police week day

पटना: बिहार में पुलिस सप्ताह दिवस मनाया जा रहा है. इस बीच बेतिया में पुलिस सप्ताह दिवस के अवसर पर दौड़ का आयोजन किया गया. इस दौरान एसपी के नेतृत्व में बेतिया नगर थाना, मुफस्सिल थाना के पुलिस जवान ने दौड़ में भाग लिया. इस दौड़ में बेतिया सदर एसडीपीओ, मुख्यालय डीएसपी, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष समेत कई पुलिस पदाधिकारियों ने भाग लिया.

पुलिस सप्ताह दिवस के अवसर पर दौड़ का आयोजन

यह भी पढ़ें -पुलिस सप्ताह दिवस पर मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन, अधिकारियों भी हुए शामिल

पुलिस सप्ताह दिवस का आयोजन
बता दें कि पुलिस और ग्रामीणों के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित करने के उद्देश्य से 22 फरवरी से 27 फरवरी तक पुलिस सप्ताह दिवस मनाया जा रहा है. बेतिया के हरीवाटिका चौक से सभी पुलिस पदाधिकारी ने दौड़ की शुरुआत की. यह दौड़ बस स्टैंड, मुहर्रम चौक, एमजेके कॉलेज होते हुए बेतिया के हवाई अड्डा में जाकर संपन्न हुआ.

पुलिसकर्मियों ने लगाई दौड़

यह भी पढ़ें -पुलिस सप्ताह: SP कर्यालय में सभा का आयोजन, कई अधिकारी उपस्थित

पुलिसकर्मियों ने लगाई दौड़
बेतिया मुख्यालय डीएसपी ने कहा कि बिहार में पुलिस सप्ताह दिवस मनाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस विभाग के द्वारा जिला में तरह-तरह के कार्यक्रम किए गए और आज आखिरी दिन दौड़ का आयोजन किया गया. जिसमें सभी पुलिस कर्मियों ने भाग लिया. पुलिस इस रन फॉर यूनिटी के तहत आम जनता में शांति व सद्भावना बनाए रखने के लिए अपील करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details