बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत, दो घायल

बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर मुफ्फसिल थाना के समीप सड़क हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गयी. वहीं, उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण के सहयोग से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

By

Published : Apr 13, 2021, 7:10 PM IST

बेतिया
बेतिया

बेतिया:बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर मुफ्फसिल थाना के समीप सड़क हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि स्कूटी पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया.
मुफ्फसिल थाना के समीप सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान नगर थाना इलाक के निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद मेराज के रूप में की गई, जबकि घायलों की पहचान नया टोला निवासी मो. एकलाख अंसारी और मो. सलमान उर्फ बब्लू के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: नालंदा: सड़क हादसे में जख्मी दो युवकों की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

स्कूटी चालक की घटनास्थल पर मौत
जानकारी मिली कि मुफ्फसिल थाने के समीप एक पिकअप वैन का चालक अनियंत्रित तरीके से गाड़ी चला रहा था. उससे बचने के दौरान स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में स्कूटी चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि उसके दो साथियों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां युवकों की हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने पटना रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details