बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में सड़क हादसे में शख्स की मौत, लोगों ने बस में की तोड़फोड़

मृतक के परिजनों ने बताया कि बाइक पर सवार तीनों युवक मझौलिया से बेतिया जा रहे थे. इसी दौरान बेतिया की तरफ से आ रही जय माता दी बस ने उन्हें टक्कर दी. जिसमें एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jan 8, 2020, 11:23 PM IST

BETTIAH
भीषड़ सड़क हादसा

बेतिया:प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर जारी है. आए दिन कोई न कोई सड़क हादसे का शिकार हो रहा है. ऐसे में मझौलिया के लाल सरैया में भीषण सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि, हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज बेतिया के गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ग्रामीणों ने एनएच-727 को किया जाम
घटना मझौलिया के लाल सरैया का है, जहां एनएच-727 पर जय माता दी बस ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई. वहीं, बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया है. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच-727 जाम कर बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी. मृतक की पहचान मझौलिया के मझरिया गांव निवासी के रूप में हुई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बस ने मारी टक्कर
मृतक के परिजनों ने बताया कि बाइक पर सवार तीनों युवक मझौलिया से बेतिया जा रहे थे. इसी दौरान बेतिया की तरफ से आ रही बस ने उन्हें टक्कर दी. जिसमें एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया पुलिस मौके पर पहुंचकर हंगामे को शांत कराने की कोशिश में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details