बिहार

bihar

By

Published : Dec 4, 2022, 10:35 AM IST

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड: युवती की संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश, दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की चर्चा

बेतिया प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया (Girl Body Found In Bettiah) है. युवती जितेंद्र की साली बतायी जा रही है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में नया मोड़
प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में नया मोड़

बेतिया:बिहार के बेतिया में हुए प्रॉपर्टी डीलर सह सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड (Chairman candidate Rajesh Srivastava murder case) में नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने एक युवती का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला है. मृतिका जितेंद्र उर्फ जिम्मी की साली बताई जा रही है. जिम्मी उर्फ जितेंद्र को भी पैर में घटना के दिन अपराधियों ने गोली मारी थी. युवती का शव संदिग्ध स्थिति में नरकटियागंज के हरदिया गांव में मिला है.

ये भी पढ़ें- बेतिया में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, ऑफिस से घर लौटने के दौरान बदमाशों मे मारी गोली

संदेहास्पद स्थिति में युवती का शव बरामद: सूत्रों की मानें तो प्रॉपर्टी डीलर सह सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव से युवती का प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. वहीं, बताया जा रहा है कि युवती की हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों कि जानकारी थी. जिसकी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है. घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

"युवती की गला दबा हत्या हुई है. पुलिस मामले कि जांच कर रही है. मामला हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच हो रही है. जिस दुपट्टे से गला दबाया गया है, उस दुपट्टे कि तलाश पुलिस कर रही है. युवती कि संदिग्ध में हुई मौत राजेश हत्याकांड में नया मोड़ ला दिया है. पुलिस मामले कि गंभीरता से जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है."- कुंदन कुमार, एसडीपीओ, नरकटियागंज

ये भी पढ़ें- बेतिया : दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरायी कार, चालक की मौत, दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details