बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मानवता शर्मसार: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

युवती पहले ही मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़ित है. इसबार उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

By

Published : Sep 15, 2019, 2:02 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 2:13 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

बेतिया: जिले से एकबार मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. बेतिया की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अपराधियों ने युवती का अपहरण कर घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है.

शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि युवती मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता है. लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. जानकारी के मुताबिक दो सगे भाई समेत चार लोगों ने पहले युवती को अगवा किया उसके बाद दुष्कर्म किया. युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

गाड़ी पर सवार होकर आए थे अपराधी
घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि वह शुक्रवार की रात नगर के कोतवाली चौक स्थित अपनी भाभी के घर जा रही थी. तभी एक गाड़ी पर सवार होकर चार लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया. सभी ने अपना मुंह ढ़का हुआ था. हालांकि, गाड़ी में दो लोगों के चेहरे से नकाब उतर गया, उन दोनों को युवती ने पहचान लिया. आरोपियों ने शिकायत ना करने की चेतावनी भी दी.

बालिका गृह कांड में पीड़ित है युवती
युवती के परिजनों ने बताया कि घर पर पिटाई होने के बाद वह मुजफ्फरपुर भाग गई थी. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड का खुलासा होने के महज दो पहले ही युवती वहां पहुंची थी. जहां से उसे मोकामा बालिका गृह भेज दिया गया था. जानकारी मिलने के बाद परिजन युवती को लेकर वापस बेतिया आ गए थे. मुजफ्फरपुर कांड में पीड़ित होने के कारण उसे 7 लाख का मुआवजा भी सरकार की ओर से मिला था. फिलहाल, पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर छानबीन में जुट गई है. युवती मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती है.

Last Updated : Sep 15, 2019, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details