बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: 5 महीने पहले हुआ था नाबालिग के साथ दुष्कर्म, अबॉर्शन के बाद सामने आया मामला

नरकटियागंज एसडीपीओ ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता मानसीक रूप से थोड़ा कमजोर है. यह मामला 5 महीने पहले का है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : May 7, 2020, 5:22 PM IST

बेतिया
बेतिया

बेतिया: शहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, पीड़िता के साथ 5 महीने पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. लेकिन पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ. इस प्रकरण को स्थानीय पंचों के मिली भगत से दबाया जा रहा था.

'पीड़िता के बुआ के इशारे पर हुआ था दुष्कर्म'
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़िता मानसीक रूप से थोड़ा कमजोर है. उसके साथ गांव के ही 5 शादीशुदा बच्चों के पिता ने गन्ने के खेत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मिल रही जानकारी के अनुसार घटना पीड़िता के चचेरी बुआ के इशारे पर हुआ. पीड़िता को उसकी बुआ खेत में घास काटने की बहाने ले गई. जहां पहले से गांव का ही रहने वाले आरोपी अवधेश कुशवाहा मौजूद था. उसने अपने अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'घटना के बाद दी जान से मारने की धमकी'
घटना के बाद आरोपी और उसके बुआ ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. जिस वजह से पीड़िता ने डर से किसी को यह बात नहीं बताई. लेकिन घटना के 5 महीने बाद पीड़िता के पेट में दर्द शुरू हुआ. जिसके बाद उसके परिजन उसे अस्पातल ले गए. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद प्रेग्नेंट होने की बात बताई.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार- एसडीपीओ
इस मामले पर नरकटियागंज एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता मानसीक रूप से थोड़ा कमजोर है. यह मामला महीने पहले का है. परिजनों ने पीड़िका का एवर्सन भी कराया था. गंभीर स्थिति होने के बाद पीड़िता को गवर्मेंट मेडिकल कालेज बेतिया भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details