बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: दो पक्षों का विवाद शांत कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

सिगरेट पीकर मुंह पर फूंक मारने को लेकर हुए विवाद में आज एक की मौत हो गई है. 5 अप्रैल को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

mob
mob

By

Published : Apr 7, 2020, 10:48 PM IST

पश्चचिम चंपारण: चनपटिया थाना अंतर्गत पोखरिया के अम्बेडकर नगर गांव में 5 अप्रैल को हुई फायरिंग में इलाज के दौरान आज एक की मौत हो गई है. यह मामला पूर्व के विवाद और सिगरेट पीने को लेकर हुआ था, जिसमें दो पक्षो में हिंसक झड़प हो गई थी और कई राउंड फायरिंग हुई थी.

गांव में एक बार फिर तनावपूर्ण माहौल

इस घटना में एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए थे, जिनको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था. आज घायलों में से एक की मौत हो गई है. इसकी सूचना के बाद से गांव में एक बार फिर तनाव का माहौल हो गया है. फिलहाल गांव में पुलिस ने दबिश बना रखी है.

गांव में स्थिति तनावपूर्ण

पुलिस पर पथराव

इससे पहले गांव में पुलिस के पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया. इसमें पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है. स्थिति को देखते हुए आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ डीएम कुंदन कुमार और एसपी नताशा गुड़िया गांव में पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है. पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी

ये है पूरा मामला
बता दें कि पांच अप्रैल की रात में पूर्व के विवाद को लेकर एक पक्ष दूसरे पक्ष के मुंह पर सिगरेट पीकर फूंक मार रहा था. विरोध करने पर एक पक्ष ने हथियार बन्दूक के साथ हमला कर किया. कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details