बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: मारपीट के बाद विवाहिता की हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कारवाई में जुट गयी है. अभी तक विवाहिता के पिता के तरफ से आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलते ही एफआईआर दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर देगी.

By

Published : Apr 6, 2020, 12:03 PM IST

Breaking News

बेतिया: जिले के नौतन थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. विवाहिता की शव रस्सी लटका हुआ मिला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला जिले के श्यामपुर कोतराहा पंचायत के वार्ड नंबर 9 नवका टोला बैरिया का है. बताया जा रहा है कि सेनवरिया निवासी जगरनाथ महतो की पुत्री दिपा देवी की शादी 2014 में कोतराहा बैरिया निवासी शिव महतो पुत्र रामू महतो से हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही विवाहिता के सास और अन्य घर के सदस्य उसके साथ मारपीट करने लगे. इस क्रम में दिपा देवी के पिता को उसके बेटी की मौत की सूचना मिली. विवाहिता के पिता जब बैरिया नया टोला आए, तो विवाहिता के गले में फंदा लटक मिला. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कारवाई में जुट गयी है. अभी तक विवाहिता के पिता की तरफ से आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलते ही एफआईआर दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर देगी. वहीं, घटना के बाद से विवाहिता के ससुराल वाले फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details