बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: मामूली विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

अहवर मझरिया पंचायत के शेखौना मठ गांव में दबंगों ने छोटी सी बहस में एक शख्स को पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

By

Published : Apr 7, 2020, 11:46 PM IST

पश्चिम
पश्चिम

पश्चिम चंपारण: बेतिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ग्राहक सेवा केंद्र से पैसा निकासी के दौरान हुए विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना अहवर मझरिया पंचायत के शेखौना मठ गांव की है. मृतक की पहचान 60 वर्षीय रामदेव साह के रूप में हुई है.

ग्राहक सेवा केंद्र में हुआ विवाद
मृतक के पुत्र विनय साह व संजय साह ने बताया कि उनके घर के पास ग्राहक सेवा केंद्र है. यहां जनधन योजना की राशि निकालने उसके गांव का ही साहेब साह आया हुआ था. केंद्र में लिंक नहीं होने से राशि निकालने में परेशानी हो रही थी. इसके बाद साहेब साह ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मियों से उलझ गया. दबंगई दिखाते हुए दूसरे लोगों के काम में भी बाधा पहुंचाने लगा. तब उसके पिता रामदेव साह उसे समझाने गए तो उसने मारपीट शुरू कर दी.

रोते-बिलखते परिजन

'दबंगों ने ली जान'
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान साहेब के परिवार के दुलाल साह, सत्येंद्र साह, अच्छे लाल साह, सुनील साह, विपिन साह आदि शामिल थे. लाठी-डंडे से पीटकर उसके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घटना के बाद परिजनों ने रामदेव को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन
वहीं मुफस्सिल थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details