बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्नी से मिलने पहुंचे युवक की परिजनों ने की जमकर धुनाई

घायल युवक शशांक भट्ट ने बताया कि करीब एक साल पहले उसने अल्का से शादी की थी. वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है. उसे उसकी पत्नी अल्का ने फोन कर बुलाया था.

By

Published : Jun 14, 2020, 11:55 AM IST

west champaran
west champaran

पश्चिम चंपारणः जिले में अपनी तथाकथित पत्नी से मिलने आए युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी. मामला नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र का है. जहां शशांक भट्ट नामक युवक अपनी तथाकथित पत्नी से मिलने पहुंचा था.

परिजनों ने की धुनाई
मामला दिउलिया वार्ड नंबर 24 का है. जहां एक युवक अपनी तथाकथित पत्नी से मिलने आया हुआ था. जिसके बाद महिला के पति के और परिजनों ने उसकी धुनाई कर दी. बताया जा रहा है कि 22 साल की अल्का की पहली शादी दिउलिया वार्ड 24 के निवासी अमित कुमार से हो चुकी है. युवती के पहले पति से एक ढाई साल का बच्चा भी है. शशांक भट्ट और अल्का की गोरखपुर से दिल्ली जाने के क्रम में पहचान हुई थी.

देखें रिपोर्ट

'एक साल पहले हुई शादी'
घायल युवक शशांक भट्ट ने बताया कि करीब एक साल पहले उसने अल्का से शादी की थी. वह उसके बच्चे मां बनने वाली है. उसे उसकी पत्नी अल्का ने फोन कर बुलाया है. लेकिन जैसे वह उसके घर पहुंचा लड़की के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया
घटना की सूचना मिलने पर शिकारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ से बचाया. जिसके बाद पुलिस युवक और उसकी कथित पत्नी को थाने लेकर आई. युवक की पहचान गोरखपुर निवासी शशांक भट्ट के रुप में हुई है. घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल करवाया गया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details