बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: जज ने ग्रामीणों के बीच बांटा मास्क और सेनेटाइजर

न्यायाधीश शिवेंद्र मिश्र ने मधुबनी प्रखंड स्थित अपनी जन्म स्थली बांसी में लोगों के बीच मास्क, सेनेटाइजर और गमछा का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक भी किया.

By

Published : Jun 14, 2020, 7:04 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 10:33 PM IST

bettiah
bettiah

बेतिया:जिले के बगहा अनुमंडल के गंडक दियारा पार स्थित मधुबनी प्रखंड निवासी न्यायाधीश शिवेंद्र मिश्र ने ग्रामीणों के बीच गमछा, मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया. साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर टिप्स भी दिए. जज ने अपने गांव पहुंच कर लोगों का हाल-चाल जाना.

कोरोना से बचाव को लेकर टिप्स देते जज

मधुबनी प्रखंड अंतर्गत बांसी मधुबनी निवासी न्यायाधीश शिवेंद्र मिश्र रविवार को अपनी जन्म स्थली पहुंचकर गांव के लोगों से मुलाकात की. उन्होंने कोरोना संक्रमण काल में लोगों का हाल-चाल जाना. बता दें कि, शिवेंद्र मिश्र सीमावर्ती राज्य उत्तरप्रदेश के देवरिया न्यायालय में पदस्थापित हैं. वे वहां के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव भी हैं.

पेश है रिपोर्ट

मास्क, तौलिया और सेनेटाइजर का वितरण
ग्रामीणों से मिलने के बाद जज शिवेंद्र मिश्र ने लोगों के बीच तौलिया, मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया. उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर कोरोना से बचाव को लेकर कई सावधानियां बरतने की सलाह दी. उन्होंने लोगों को भीड़ भाड़ से दूर रहने और ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी. उनके इस कार्य की ग्रामीणों ने काफी सराहना की.

Last Updated : Jun 18, 2020, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details