बिहार

bihar

बेतिया: लॉकडाउन की उड़ाई जा रही है धज्जियां, एक साथ सैकड़ों लोग तालाब में पकड़ रहे मछली

By

Published : May 4, 2020, 4:20 PM IST

Updated : May 5, 2020, 3:40 PM IST

जिले के चनपटिया के जैतिया मिश्ररौली गांव के लोग सरेआम लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस गांव के सैकड़ों लोग एक साथ जमा होकर तालाब में मछली पकड़ने चले गए. जिसे पुलिस ने खदेड़कर भगाया.

bettiah
bettiah

बेतिया:कोविड-19 को लेकर देशभर में लॉकडाउन लागू है. लेकिन जिले के लोग लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. यहां एक साथ सैकड़ों लोग तालाब में जाकर मछली पकड़ रहे थे. जिसे पुलिस ने खदेड़कर भगाया

बता दें कि जिले के चनपटिया के जैतिया मिश्ररौली गांव के लोग सरकार और जिला प्रशासन की अपील की अनदेखी कर तालाब में मछली पकड़ने चले गए. मछली पकड़ने के दौरान उनलोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया. वहीं, सूचना के बाद मौके पर जब पुलिस पहुंची तो लोगों में भगदड़ मच गयी. लोग जाल और टाप लेकर भागने लगे. पुलिस ने लोगों का पीछा किया लेकिन वो सब भाग गए.

देखें रिपोर्ट

लॉकडाउन के प्रति लापरवाह हैं ग्रामीण
ग्रामीणों के इस तरह से लॉकडाउन के प्रति लापरवाही बरतना काफी खतरनाक हो सकता है. वहीं, जिला प्रशासन कहां- कहां लोगों को लॉकडाउन और सोशलडिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाए. लोगों को भी इसके प्रति जागरूक होने की जरूरत है. राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अभी के समय में कुल संख्या 517 कोरोना मरीज हैं. इस कोरोना से निपटने में सरकार और जिला प्रशासन लगी हुई है.

Last Updated : May 5, 2020, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details