बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: मझौलिया के एक घर में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति का नुकसान

बेतिया के गुरुचुड़वा गांव में एक घर में भीषण आग लग गई जिसकी वजह से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गाय. ग्रामीणों का कहना है कि फोन करने के बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची.

By

Published : Nov 13, 2020, 9:01 PM IST

bettiah
बेतिया

बेतिया:मझौलिया थाना क्षेत्र के गुरुचुड़वा गांव में एक घर में आग लग गई. आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. गृह स्वामी का कहना है कि लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. घर में रखा बाइक और जरूरी कागजात और नगदी जलकर राख हो गया है.

घर में लगी भीषण आग
वहीं, ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया. ग्रामीणों का कहना है कि फोन करने के बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची. जिस कारण घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. बाइक और कुछ जरूरत के कागजात भी जल गए. गृह स्वामी ने बताया कि घर बनाने के लिए कुछ नगदी रखा गया था वह भी इस आग में जल गया. वह पूरी तरह से बेघर हो चुके हैं उन्हें सरकारी मदद की दरकार है.

भीषण आग

कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू
बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की ओर से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. उन्होंने कहा कि अगर समय से फायर ब्रिगेड की गाड़ी आ जाती तो शायद इतना नुकसान नहीं होता. वहीं, मौके पर पहुंचे मझौलिया सीओ ने कहा कि पीड़ित के लिए जो भी उचित होगा वह मदद की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details