बिहार

bihar

By

Published : Feb 24, 2021, 8:56 PM IST

ETV Bharat / state

पश्चिमी चंपारण: जंगली सुअर के हमले से किसान की मौत

बगहा में खेत में पटवन करने गए एक किसान पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. परिजनों ने तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

पश्चिमी चंपारण
पश्चिमी चंपारण

पश्चिमी चंपारण: जिले के सेमरा थाना अंतर्गत गुरवालिया गांव में एक किसान पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया. सुअर के हमले में किसान बुरी तरह से जख्मी हो गया. मौके पर मौजूद महिलाओं ने शोरगुल किया. जिसके बाद अन्य ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंच गए और किसान को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें-पश्चिमी चंपारण: लाखों खर्च करने के बावजूद नगर नहीं हो रहा स्वच्छ

जंगली सुअर ने किया हमला
परिजनों के मुताबिक बगहा के नरईपुर निवासी शेषनाथ यादव गन्ने के खेत में पटवन करने गए थे. उसी दौरान वाल्मीकि टाइगर रिज़र्व जंगल से भटककर खेत की तरफ विचरण कर रहे जंगली सुअर ने अचानक हमला कर दिया. जिसमें किसान लहूलुहान हो गया.

घायल किसान की हुई मौत
ग्रामीणों ने बुरी तरह से घायल युवक को तत्काल बोलेरो से अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां परिजन समेत उनके मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी किसान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन बेतिया जाते समय रास्ते में ही किसान की मौत हो गई. परिजनों ने वन विभाग से मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details